पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्किंग माफिया की अवैध वसूली:एक माह पहले रोडवेज पार्किंग का टेंडर निरस्त फिर भी पार्किंग संचालक कर रहा अवैध वसूली

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो

रोडवेज बस स्टैंड पर पार्किंग का टेंडर एक महीने पहले ही निरस्त हो चुका है, लेकिन पार्किंग माफिया यात्रियों और उनके साथ आने वाले लोगों से अवैध वसूली करने में लगा है। हाल यह है कि पार्किंग केबिन में भीलवाड़ा आगार प्रबंधन को परेशान होकर वहां बैनर लगवाना पड़ा है। उस पर लिखा है कि पार्किंग निशुल्क है।

चौंकाने वाला तथ्य ये है कि गुरुवार को कुछ लोगों की फिर से शिकायत आई कि निशुल्क पार्किंग के बोर्ड के नीचे बैठकर पार्किंग वसूली कर रहे हैं। कोरोना काल में रोडवेज बसों का संचालन पूरी तरह से बंद था। इसके चलते पूरे प्रदेश में पार्किंग बंद रही। बाद में सभी की ओर से मांग की है कि किराया माफ किया जाए।

इसको लेकर आदेश जारी हुए कि कोरोना काल के दौरान बंद रही पार्किंग का शुल्क नहीं वसूला जाएगा। इसके बाद से जितनी बस संचालित होगी उतने ही प्रतिशत के अनुसार पार्किंग संचालकों को किराया जमा कराना होगा।

भीलवाड़ा आगार में पार्किंग संचालक ने जुलाई और अगस्त महीने का किराया जमा नहीं कराया। इसके चलते टेंडर कैंसिल कर दिया। अब एक महीने से टेंडर निरस्त है इसके बावजूद पार्किंग संचालक वसूली में लगे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें