राह चलते अधेड़ से लूट:अधेड़ के साथ लूट की वारदात, चिल्लाने पर बाइक छोड़ भागे बदमाश, ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

भीलवाड़ाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित नारू । - Dainik Bhaskar
पीड़ित नारू ।

जिले के बागोर थाना क्षेत्र के लेसवा गांव में गुरुवार दोपहर को राह चलते एक अधेड़ के साथ दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूट के दौरान अधेड़ ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की और चिल्लाने लगा। जिसके चलते दोनों बदमाश अपनी बाइक को छोड़कर पैदल ही गांव के खेतों के रास्तों से भाग छूटे। मामले की भनक लगते ही ग्रामीणों ने आसपास के क्षेत्रों में खोजबीन शुरू कर दी और दोनों बदमाशों को कापड़िया गांव के खेतों से पकड़ लिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों आरोपियों को थाने लेकर आई। इस संबंध में अधेड़ ने दोनों बदमाशों के खिलाफ लूट का मामला भी दर्ज करवाया है।

बाइक को मौके पर ही छोड़ कर भाग छूटे थे बदमाश
बाइक को मौके पर ही छोड़ कर भाग छूटे थे बदमाश

बागोर थाना प्रभारी छोटू लाल ने बताया कि गुरुवार दोपहर को गोविंदपुरा निवासी नारू पुत्र हीरालाल सुथार अपने ससुराल लेसवा से गाय लेकर चांदरास रोड की तरफ जा रहा था। इस दौरान पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उसके गले में पहना सोने का मादलिया लूटने लगे। नारू सुथार ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। जिससे एक बदमाश के कपड़े भी फट गए। इधर, नारू के चिल्लाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर दौड़ कर आए। लोगों को देख दोनों बदमाश बाइक को मौके पर ही छोड़कर पैदल ही खेतों के रास्ते भाग गए। इसके बाद ग्रामीणों ने बदमाशों का पीछा करते हुए दोनों को कापड़िया गांव के एक खेत में पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। इस संबंध में नारू सुथार ने दोनों बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट भी दी है। बदमाशों के पास से लूटा हुआ सोने का मादलिया भी बरामद कर लिया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक इन बदमाशों की पहचान नहीं बताई है। पुलिस को इन दोनों ही बदमाशों की उम्र को लेकर संशय हर। । इनकी उम्र का पुख्ता सबूत होने के बाद ही पुलिस आगे की करवाई करेगी।

सुबह से क्षेत्र में घूम रहे थे

ग्रामीणों ने बताया कि पकड़ में आए दोनों बदमाश सुबह से गांव के आस पास ही घूम रहे थे। आरोपियों ने लोगों से उन्होंने अलग अलग पूछताछ भी की थी। अंदेशा यह भी है कि दोनों सुबह से ही लूट के लिए शिकार ढूंढ रहे थे।