पुलिस को नही मिला समीर का सुराग:फायरिंग मामले में समीर को भगाने वाला साथी गिरफ्तार, लाइव वीडियो डालकर धमका रहा था समीर

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आए समीर के साथी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आए समीर के साथी।

शहर के आजाद नगर कुंभा सर्कल पर फायरिंग के मामले में पुलिस के हाथ अभी भी मुख्य अभियुक्त समीर पठान नहीं लग पाया है। पुलिस ने समीर पठान को ढूंढने के लिए उसके कई ठिकानों पर दबिश दी। लेकिन, उसका कोई सुराग नही मिल पर है। पुलिस ने बुधवार को समीर पठान को भगाने में मदद करने वाले उसके साथी आशीष जोशी को गिरफ्तार किया है। आशीष जोशी ने ही फायरिंग की वारदात के बाद समीर पठान को बाइक पर बैठाकर सुखाडिया सर्कल लेकर गया था। पुलिस ने इससे पहले समीर पठान के साथ फायरिंग करने वाले उसके साथी शाहिद उर्फ क्लाइंट को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस द्वारा पकड़े गए इन दोनों बदमाशों से यह समीर के ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि रविवार दोपहर को बाइक पर सवार दो बदमाशों ने आजाद नगर क्षेत्र के कुंभा सर्कल के पास फायरिंग की थी। इस फायरिंग में कबाड़ का ठेला चलाने वाले वीरभान को गोली लग गई थी। जिसके बाद पुलिस ने फायरिंग करने वालों की पहचान समीर पठान ओर शाहिद खान के रूप में की थी। पुलिस ने इस मामले में शाहिद खान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, मुख्य अभियुक्त समीर पठान अभी भी पुलिस की चुंगल से दूर है।

कई ठिकानों पर दी जा रही दबिश

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि आरोपी समीर पठान को पकड़ने के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें तैयार की गई है। मुखबिर की सूचना तंत्र से अभी तक कई ठिकानों पर पुलिस टीम द्वारा दबिश दी जा चुकी है। लेकिन, अभी तक समीर पठान का पता नहीं चल पाया है।

घटना के बाद लाइव आकर दी थी समीर ने धमकी।
घटना के बाद लाइव आकर दी थी समीर ने धमकी।

लाइव आकर दे रहा था धमकियां

इस फायरिंग की घटना के मुख्य आरोपी समीर पठान ने घटना के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लाइव आकर सचिन व अभिषेक को जान से मारने की धमकियां दी थी। समीर पठान आजाद नगर में रहने वाले सचिन व अभिषेक को मारने आए थे। इन दोनों से समीर का पुराना विवाद चल रहा था। फायरिंग के आरोपी समीर व उसके साथियों ने सचिन को पीटते हुए का वीडियो वायरल किया था। जिसका सचिन ने प्रताप नगर थाने में मामला भी दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...