पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेकाबू होता काेराेना:रक्षाबंधन पर सैंपलिंग कम इसलिए घटे थे बीमार, अब फिर 62 नए केस...इनमें वकील व सैलून संचालक

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तीन अगस्त काे 95 मिलने के अगले ही दिन 6 पर अा गया था संक्रमितों का अाकड़ा, वापस बढ़ा

जिले में काेराेना संक्रमण अनियंत्रित हाे चुका है। तीन अगस्त के बाद एक बार फिर एकसाथ 62 संक्रमित सामने आएं। तीन अगस्त काे 95 मरीज सामने अाए थे। मंगलवार के दिन 6 राेगी सामने आने का मुख्य कारण रहा कि साेमवार काे रक्षा बंधन हाेने से कम लाेगाें ने सैंपल दिए थे। जिले में अबतक 865 राेगी सामने आ चुके हैं। इनमें से 384 ठीक हाे चुके हैं। वहीं 240 लाेगाें काे हाेम अाइसूलेशन किया गया है। आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि बड़े मंदिर के पास रहने वाले 54 साल व्यक्ति ने लक्षण आने पर जांच करवाई। यह वकील है। हमीरगढ़ के बरडाेद निवासी 42 साल का व्यक्ति जाे सैलून चलाता है। लक्षण आने पर जांच करवाई जिसमें पाॅजिटिव निकला। आजादनगर निवासी 33 व 35 साल के युवक जो पूर्व पॉजीटिव के कांटेक्ट पर्सन है। अाजाद नगर में एक डांगी फैक्ट्री के पीछे रहने वाले 33 साल युवक ने लक्षण आने पर जांच करवाई थी।

गायत्रीनगर निवासी 57 साल जिसने जयपुर से आने के बाद जांच करवाई थी। पटेलनगर निवासी 40 साल के युवक ने लक्षण आने पर जांच करवाई थी। आरसी व्यास कॉलोनी निवासी 33 साल के युवक ने लक्षण आने पर जांच करवाई थी। 30 साल के युवक नानकपुरा (मांडल) निवासी जिसने लक्षण आने पर जांच करवाई थी। फुलियागेट (शाहपुरा) निवासी 14 साल की बालिका ने लक्षण आने पर जांच करवाई गई थी। 43 साल का व्यक्ति जो खेड़ीखुर्द (शाहपुरा) निवासी है और लक्षण आने पर जांच करवाई थी। शाहपुरा का 35 साल का युवक पाॅजिटिव है जाे वकील है। शाहपुरा के वार्ड 21 का 49 साल का व्यक्ति, वार्ड 35 फुलिया गेट का 57 साल का व्यक्ति, कादीसहना की 7 साल की बालिका व 4 साल का बालक, निंबाहेडा बाेरदा का 48 साल का व्यक्ति, काेठारी माेहल्ला शाहपुरा का 56 साल के व्यक्ति काे लक्षण अाने पर जांच करवाई। जहाजपुर के 45 साल, 32 साल व 39 साल के व्यक्ति पाॅजिटिव आये है।

शाहपुरा के लसराडिया, रूपपुरा, प्रतापपुरा के भी पाॅजिटिव निकले। वहीं मांडलगढ़ के माेही निवासी 25 साल का युवक, जाेजवा का 26 साल का युवक, साराना के 18 व 19 साल के युवक पाॅजिटिव अाये है। भीलवाड़ा के वैभव नगर निवासी 13 साल की बालिका, नेहरू गार्डन के पास रहने वाला 27 साल का युवक तथा पूर्व पाॅजिटिव के संपर्क में अाए सुवाणा के वार्डबाॅय जाे शहर में पूरानी धानमंड निवासी 35 साल का युवक पाॅजिटिव अाया है। गुलाबपुरा में सिंधी काॅलाेनी निवासी 27 व 39 साल के युवक, तथा गुलाबपुरा का ही 30 साल का युवक पाॅजिटिव अाया है। मांडल के अमलदा की 39 साल की महिला ने लक्षण अाने पर जांच करवाई। शास्त्रीनगर के एक ही परिवार के 37 साल युवक व 13 साल की बालिका है। ये दोनों पूर्व पॉजिटिव के कॉन्टेक्ट है। मालोला निवासी 42 साल का व्यक्ति जो पूर्व पॉजिटिव का कॉन्टेक्ट है और टीवीएस फाइनेंस में कार्य करता है।

जिले में नया एिपक जोन बना शाहपुरा... गुलाबपुरा में भी मिल चुके हैं 91 मरीज, सबसे ज्यादा जिंक के

जाॅब के लिए रेंडम सैंपलिंग में कराने पर पाॅजिटिव
पुलिस लाइन के पीछे शिवनगर निवासी युवक काेराेना संक्रमित है। जॉब के लिए रेंडम सेम्पलिंग करवाई थी। शहर के पथिक नगर निवासी 50 साल का व्यक्ति, बड़े मंदिर के पास जूनावास निवासी 30 साल का युवक पाॅजिटिव आये। पुलिस लाइन के पीछे रहने वाले 65 साल के व्यक्ति ने ऑपरेशन करवाने से पहले जांच करवाई। बड़े मंदिर के पास धानमंडी में रहने वाली 17 साल की किशाेरी तथा मंगलपांडे सर्किल के पास भवानी नगर निवासी 70 साल के बुजुर्ग ने लक्षण आने पर जांच करवाई। गांधीनगर का 32 साल का युवक, नागाैरी माेहल्ला निवासी 40 साल व्यक्ति, बिलिया कला 35 साल के पुरुष, चारू खेड़ा निवासी 17 साल के किशाेर में काेराेना संक्रमण मिला है।

इंडियन ओवरसीज बैंक मैनेजर संक्रमित... आजाद नगर निवासी 34 साल का युवक इंडियन ओवरसीज बैंक में ब्रांच मैनेजर है, लक्षण आने पर जांच करवाई थी। आजाद नगर के ही 55 साल के व्यक्ति ने रैंडम जांच करवाई। आजाद नगर की 23 साल की महिला, बडा मंदिर जूनावास में रहने वाली 70 साल की महिला तथा बड़े मंदिर के चाैक निवासी 36 साल का युवक जाे माॅडन फैक्ट्री में कार्य करता है, लक्षण आने पर जांच करवाई। पंचवटी निवासी 42 साल के व्यक्ति, आजाद नगर का 20 साल का युवक जाे पूर्व पाॅजिटिव के संपर्क में था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें