पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:संगत ने राष्ट्रीय खिलाड़ी शुभम काे बनाया अपराधी

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हथियार तस्करी में जाेधपुर जेल से हुआ गिरफ्तार

हथियाराें की खेप पकड़ने के साथ चर्चा में आया और जाेधपुर जेल से प्राेडक्शन वारंट से गिरफ्तार शुभम प्रजापत उर्फ शुभम बिगनी किसी समय राष्ट्रीय स्तर का शॉटपुट खिलाड़ी रहा है। उसके पिता किसान हैं।
मांडल पुलिस ने हथियाराें के साथ 4 बदमाशाें काे गिरफ्तार किया था। इसका सरगना राजेंद्र उर्फ जाेकर उर्फ मदारी और शुभम उर्फ बिगनी स्कूल में साथ पढ़ते थे। पढ़ाई के दौरान ही चोरी और अन्य मामलों में वांछित एक अपराधी से इनकी दोस्ती हो गई थी। वह अपराधी वारदात के बाद फरारी के दौरान इनके पास आता-जाता था। इस तरह इन दोनों ने अपराध की दुनिया में कदम रख लिया। राजेन्द्र शुभम बिगनी के लिए काम करने लगा। मांडल पुलिस द्वारा जब्त 20 ऑटाेमैटिक पिस्टल और 37 मैग्जीन भी राजेन्द्र शुभम बिगनी के इशारे पर इंदाैर के पास धार से लेकर सिरसा ले जा रहा था।
चंडीगढ़ में हत्या, फरारी काट रहा था
बिगनी के खिलाफ उकलाना थाने में 80 हजार की लूट का एक मामला दर्ज है। इसके अलावा शुभम ने लाॅरेंस बिश्नोई के इशारे पर अक्टूबर 2019 में चंडीगढ़ में साथियों के साथ बदमाश सोनू शाह की हत्या कर दी थी। इसकी फरारी काटने के लिए वह राजस्थान आया था। उसने साथियों के साथ जालोर के धुमदिया निवासी पोस्टमैन जीतू उर्फ जितेन्द्रसिंह की हत्या की थी। इसके अलावा शुभम के खिलाफ हरियाणा, पंजाब और राजस्थान में करीब दर्जन भर मामले दर्ज बताए जा रहे हैं। इसके अलावा राजेन्द्र उर्फ जोकर के खिलाफ नारायणगढ़ अंबाला, सिरसा के चौपटा, बरवाला, जीरकपुर, मोहाली में हत्या के प्रयास, लूट, नकबजनी आदि के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।
धार में नहीं मिले हथियार सप्लायर
हथियाराें के साथ पकड़े गए गैंगस्टर शुभम प्रजापत उर्फ शुभम बिगनी के चाराें गुर्गों को मांडल पुलिस ने बुधवार काे न्यायालय में पेश किया, जहां से 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। वहीं हथियार सप्लायर की तलाश में मध्यप्रदेश के धार गई पुलिस टीम काे सफलता हाथ नहीं लगी अाैर वह बैरंग लौट आई। अब पुलिस गैंगस्टर शुभम बिगनी व गुर्गों को आमने-सामने िबठाकर पूछताछ करेगी।
मांडल थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि गत दिनों हिसार हरियाणा के उकलाना मंडी थानांतर्गत मुगलपुरा निवासी राजेंद्र उर्फ जोकर उर्फ मदारी, पानीपत जिले के चांदनी बाग थानांतर्गत कैप्टन मार्ग मार्केट निवासी विक्रम शर्मा, फतेहाबाद जिले के रोहाना थानांतर्गत राजूवाला निवासी मोनू बाजीगर और उकलाना निवासी प्रवेश को गिरफ्तार कर 20 ऑटोमैटिक पिस्टल और 37 मैगजीन बरामद की थी।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें