पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:साेने की कुरान हड़पने का आराेपी गिरफ्तार,13 महीने पहले झांसा देकर ले गए थे

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुखाड़िया सर्किल पर 13 महीने पहले साेने के अक्षराें से लिखी मांडलगढ़ राजपरिवार की ऐतिहासिक कुरान हड़प लेने के मामले में सुभाषनगर पुलिस ने आराेपी काे जयपुर से गिरफ्तार कर लिया।सुभाषनगर थाना प्रभारी पुष्पा कासाेटिया ने बताया कि विजयसिंह पथिकनगर निवासी योगेंद्र मेहता ने 12 सितंबर 2019 को चाेरी की रिपाेर्ट दर्ज करवाई थी।

मामले में जयपुर के जमवारामगढ़ क्षेत्र के कांकरेल निवासी महावीर पुत्र रामकरण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। सरगना खेमचंद उर्फ खेमा, शुभम बुनकर और बनवारी मीणा काे गिरफ्तार किया जा चुका है। मेहता ने रिपोर्ट में बताया कि अकबर ने उसके पूर्वजों को मांडलगढ़ किला दान में दिया था। उस समय की ऐतिहासिक वस्तुएं उनके पास हैं। रुपए की जरुरत हाेने पर कुरान बेचने के लिए उसने परिचित दीनदयाल योगी और

राकेश बंगाली से संपर्क किया। साैदा 50 लाख रुपए में तय हाे गया। दीनदयाल याेगी और राकेश बंगाली जयपुर से कार में 5 लाेगाें काे लेकर अाए। सुखाड़िया सर्किल के पास कुरान लेकर उसे बुलाया। राकेश बंगाली कार में सवार लोगों काे कुरान दिखाने के लिए ले गया और फिर भाग ही गया।

जयपुर में कुरान बेचने का पता एसओजी को चला था
आराेपी कुरान बेचने के लिए जयपुर में घूम रहे थे। एसओजी काे भनक लगने पर जाल बिछाया ताे एक आराेपी पकड़ में अा गया। उससे कुरान बरामद कर जयपुर के माणक चौक थाने में मामला दर्ज किया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें