पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:सैनिक, पुजारी व शिक्षक आए पाॅजिटिव...48 नए संक्रमित

भिलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरआरटी प्रभारी डाॅ. घनश्याम चावला अब हाेम आइसोलेशन में

जिले में शुक्रवार काे काेराेना संक्रमित नए 48 व्यक्ति सामने आए हैं। जिनमें आर्मी मैन, कंपाउंडर, टीचर, पुजारी और फैक्ट्री श्रमिक आदि शामिल हैं। जिले में अब तक 943 राेगी सामने आ चुके हैं। जिनमें से 392 ठीक हाे चुके हैं। आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि बनेड़ा के बामणिया निवासी एक व्यक्ति ने नेपाल से आने पर जांच करवाई। काेटड़ी के हथुनिया निवासी 31 साल का युवक पाॅजिटिव आया है।

यह आर्मी में कार्यरत और अभी लखनऊ में पदस्थापित है। जवाहर नगर का युवक जाे अहमदाबाद से आया था। वैभव नगर, माैखमपुरा, शास्त्रीनगर, वार्ड दाे भीलवाड़ा के व्यक्ति पाॅजिटिव आए हैं। वहीं सुभाषनगर की 19 साल की युवती, आजादनगर की 3 साल की बालिका व 10 साल का बालक पाॅजिटिव आया है। बड़े मंदिर के पास रहने वाली 25 साल की महिला तथा 15 साल की बालिका पाॅजिटिव आईं।

बनेड़ा में एक महिला तथा दाे पुरुष पाॅजिटिव आए हैं। सहाड़ा के कांगणी निवासी 35-35 साल की दाे महिला जाे सूरत से आईं थी। जांच में पाॅजिटिव निकली। जहाजपुर मदरसे में 40 साल के शिक्षक व किराने की दुकान करने वाला, जालमपुरा करेड़ा के सरकारी स्कूल की टीचर, जहाजपुर निवासी 30 साल का एमजीएच में कंपाउंडर तथा फूलिया गेट शाहपुरा का 30 साल का युवक, गीतांजली में लैब टेक्निशियन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

जहाजपुर के सरकारी अस्पताल क्षेत्र का 65 वर्षीय व्यक्ति जो मंदिर में पुजारी है जबकि भीलवाड़ा के पटेलनगर में रहने वाला 38 साल का युवक जो आरएसडब्ल्यूएम में कर्मचारी है। सौ फीट रोड पांसल चौराहा पर रहने वाला 18 वर्षीय युवक, सुदीवा स्पिनर्स के एक और कर्मचारी सहित 19 लोग पॉजिटिव आए हैं।

आरआरटी प्रभारी डाॅ. घनश्याम चावला की रिपाेर्ट भी निगेटिव आ गई है। डाॅ. चावला 2 अगस्त काे पाॅजिटिव आ गए थे। उनके साथ काम करने वाले एक कर्मचारी काेराेना पाॅजिटिव हाेने पर डाॅ. चावला ने जांच करवाई थी। निगेटिव रिपाेर्ट आने के बाद उन्हें हाेम आइसोलेशन के लिए भेज दिया है।

ईएसआई हॉस्पिटल के डॉक्टर भी पॉजिटिव
ईएसआई हॉस्पिटल में एक डॉक्टर पॉजिटिव आए हैं। 60 साल के डॉक्टर ने रैंडम सैंपल दिया था जिसमें पॉजिटिव आए। डॉ. चावला ने बताया कि ईएसआई हॉस्पिटल के 45 कर्मचारियों की जांच कराई जाएगी। कुछ के सैंपल लिए जा चुके हैं व कुछ के अब लिए जाएंगे। - कलेक्टर शिवप्रसाद नकाते की जिले के लाेगों काे सलाह

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें