विधानसभा अध्यक्ष भीलवाड़ा में:विधानसभा अध्यक्ष ने लिया आचार्य महाश्रमण का आशीर्वाद, कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आचार्य महाश्रमण का आशीर्वाद ल� - Dainik Bhaskar
आचार्य महाश्रमण का आशीर्वाद ल�

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी एक दिवसीय दौरे पर बुधवार को भीलवाड़ा पहुंचे। भीलवाड़ा पहुंचते ही सबसे पहले उन्होंने तेरापंथ नगर में चातुर्मास कर रहे आचार्य महाश्रमण का आशीर्वाद लिया। इस दौरान जिलेभर से काफी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भी तेरापंथ नगर पहुंचे। मांडल विधायक रामलाल जाट व जिलाध्यक्ष रामपाल शर्मा भी जोशी के साथ नजर आए। इस दौरान आचार्य महाश्रमण ने सीपी जोशी से काफी देर तक चर्चा भी की।

तेरापंथ नगर पहुंचने पर सीपी जोशी का स्वागत करते कार्यकर्ता।
तेरापंथ नगर पहुंचने पर सीपी जोशी का स्वागत करते कार्यकर्ता।

विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी अपने नियत कार्यक्रम के तहत बुधवार को दोपहर 11:30 बजे तेरापंथ नगर पहुंच गए थे। जहां सबसे पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया गया। वहीं उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया। जोशी के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा अलग-अलग तरीके से अपना शक्ति प्रदर्शन भी दिखाया गया। मांडल विधायक रामलाल जाट सीपी जोशी के साथ ही नजर आए। वहीं भीलवाड़ा में उनके सबसे खास माने जाने वाले जिला अध्यक्ष रामपाल शर्मा भी उनके साथ ही नजर आए। इस दौरान सीपी जोशी ने कई कार्यकर्ताओं से मौके पर चर्चा भी की।

जोशी को महाश्रमण ओर कार्यकर्ताओं को जोशी का आशीर्वाद

तेरापंथ नगर पहुंचते ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा जोशी का जमकर स्वागत किया गया। इस दौरान कार्यकर्ता जोशी के सामने अपना चेहरा दिखाने के लिए अलग-अलग तरह से स्वागत करते भी नजर आए। ताकि जोशी का आशीर्वाद उन कार्यकर्ताओं को मिल पाए। वही तेरापंथ भवन में जाने के बाद विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आचार्य महाश्रमण का आशीर्वाद से लिया। इसको लेकर शहर में काफी चर्चाएं भी रही थी।

खबरें और भी हैं...