डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार:बैग में डोडा पोस्त भरकर खड़े थे चौराहे पर, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

भीलवाड़ा5 महीने पहले
पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

भीलवाड़ा में डोडा पोस्त तस्करी के लिए तस्करों द्वारा अलग अलग तरह से तरीके को अपनाया जा रहा है। सोमवार रात को सुभाष नगर पुलिस ने तीन तस्करों को डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों शहर के अजमेर चौराहे पर अपने बैग में डोडा पोस्त भरकर कहीं जाने के लिए खड़े थे। रात को गश्त पर निकली पुलिस को शक होने पर तीनों से पूछताछ की। साथ ही जब इनके बैग की तलाशी ली तो उसमें डोडा पोस्त पाया गया। पुलिस तीनों को थाने लेकर आई। जहां उनसे इस डोडा पोस्त के बारे में पूरी पूछताछ की जा रही है।

सुभाष नगर थाना प्रभारी पुष्पा कासोटिया ने बताया कि सोमवार रात को पुलिस दल द्वारा शहर में गश्त की जा रही थी। इस दौरान अजमेर चौराहे के पास तीन युवक संदिग्ध नजर आए। तीनों से पूछताछ करने पर अपनी पहचान उत्तरप्रदेश इटावा हाल माधन नगरी फाजिल्का पंजाब निवासी कमलेश पुत्र ईश्वरी प्रसाद जाटव, फाजिल्का इटावा निवासी बादल कुमार पुत्र सुनील कुमार व लुधियाना ईडब्लूएस कॉलोनी निवासी रिंकु पुत्र सोनी क्रिश्चियन के बताई। तीनों के बैग में डोडा पोस्त पाया गया। जिसका वजन 35 किलोग्राम आया है। पुलिस ने तीनों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही इनसे इस डोडा पोस्त सप्लायर के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

कम मात्रा में बसों में कर रहे परिवहन

भीलवाड़ा से निकल रहे तस्करी रूट को तोड़ने के लिए पुलिस की ओर से हो रही लगातार सख्ती के बाद अब तस्करों ने भी तस्करी का नया रास्ता आजमा लिया है। अब तस्कर कम मात्रा में डोडा पोस्त व अफीम लेकर बसों से ही परिवहन कर रहे है। जिससे की पुलिस को शक न हो। पिछले दिनों पुलिस ने रोडवेज बस से पैरों में करीब एक किलोग्राम अफीम बांधकर ले जा रहे एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया था।