पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाेटल बार एसाेसिएन की मांग:अवैध बार बंद कराएं क्याेंकि इससे सरकार काे राजस्व नुकसान हाे रहा है

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाेटल बार ऑनर्स वेलफेयर साेसायटी के पदाधिकारियाें ने एसपी और जिला आबकारी अधिकारी से मिलकर भीलवाड़ा शहर और आसपास के एरिया में अवैध रूप से संचालित हाे रहे हाेटल व रेस्टाेरेंट बार पर कार्रवाई की मांग की है। साेसायटी के संजय हिरण के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में बताया गया कि भीलवाड़ा शहर में केवल आठ हाेटल बार काे लाइसेंस मिला हुआ है लेकिन इन दिनाें शहर में करीब 15 से 20 अवैध बार चल रहे हैं।

अवैध बार के कारण राज्य सरकार काे राजस्व का नुकसान हाे रहा है। लाइसेंसधारी बार राज्य सरकार काे टैक्स के रूप में लाखाें रुपए का राजस्व दे रहे हैं लेकिन लाखाें रुपए का निवेश करने के बावजूद लाइसेंसधारी हाेटल बार संचालकाें काे नुकसान झेलना पड़ रहा है। रीकाे एरिया, बीलिया, जवाहर नगर, मंगल पांडे सर्किल, हरणी महादेव राेड, सांगानेर गेट सहित रिंग राेड पर अवैध बार चल रहे हैं।

अवैध बार में शराब भी अवैध रूप से लाई जाती है। रात आठ बजे बाद भी शराब की बिक्री की जाती है। शहर में कई रेस्टाेरेंट बार भी नियमाें के विपरीत संचालित हाे रहे हैं। उन्हाेंने एसपी से मांग की कि संबंधित एरिया के थानाधिकारी काे अवैध बार पर कार्रवाई के लिए निर्देश दें। इस दाैरान हाेटल बंजारा बार, हाेटल नंद पैलेस बार, हाेटल लेक व्यू बार, हाेटल सम्राट बार, किसान रेस्टाेरेंट हाेटल व बार, हाेटल रणबंका बार, हाेटल लैंडमार्क व हाेटल जगदंबा पैलेस बार के प्रतिनिधि माैजूद थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें