पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:गश्त पर गए तहसीलदार पर हमला दो महिलाओं सहित तीन गिरफ्तार

भीलवाड़ा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तहसीलदार मुकंदसिंह शेखावत रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए। - Dainik Bhaskar
तहसीलदार मुकंदसिंह शेखावत रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए।
  • 5 ट्रैक्टर भरे हुए थे बजरी के रघुनाथपुरा में

थाना क्षेत्र में जामोली पंचायत के रघुनाथपुरा में सोमवार शाम करीब 5 बजे जहाजपुर तहसीलदार पर लाेगाें ने हमला कर दिया। वे गांव में बुजुर्ग महिला की मौत के बावजूद कोरोना प्राेटाेकाॅल की पालना नहीं होने की सूचना पर वहां गए थे। गांव में बजरी भरे 5 ट्रैक्टर खड़े थे। बजरी के अवैध काराेबार से जुड़े लाेगाें काे लगा कि तहसीलदार बजरी के ट्रैक्टर जब्त करने ए हैं और घेरकर हमला कर दिया। हमलावराें में महिला भी शामिल थीं। रात में ही पुलिस ने 3 लाेगाें काे गिरफ्तार कर लिया।

तहसीलदार मुकंदसिंह शेखावत ने पंडेर थाने पहुंचकर रिपाेर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि रघुनाथपुरा में कुछ दिन पूर्व वृद्धा की मौत हाे गई थी। उसके घर बैठक में कोरोना काे लेकर जारी रेड अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की अवेहलना करते हुए भीड़ हाे रही थी। इस सूचना पर मौके पर गए। हालांकि उस वक्त वहां भीड़ नहीं थी।

रिपोर्ट में 7 नामजद किए, चार की तलाश में दबिश
लौटते समय उस मकान से कुछ दूर बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर खड़े थे। इन्हें देख गाड़ी घुमाई थी कि बजरी दाेहन व परिवहन से जुड़े लाेगाें ने घेर लिया। वाहन पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। सिंह काे हल्की चाेटें आई हैं। तहसीलदार सिंह ने घटना कि सूचना पंडेर थानाधिकारी सुनीलकुमार चौधरी को दी ताे जाब्ता मौके पर पहुंचा। तहसीलदार सिंह ने रात 8 बजे पंडेर थाने पर रिपोर्ट दी। थानाधिकारी चौधरी ने रात 8.15 सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवाया। सूचना पर जहाजपुर डीएसपी व सीआई भी मौके पर पहुंचे। थाने में दी रिपाेर्ट में 7 लाेग नामजद किया गया।

इधर, रात 8.30 बजे उपखंड अधिकारी धर्मराज गुर्जर ने भी पंडेर थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस को बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई तेज करने का आदेश दिया। इधर, रात करीब 9 बजे पुलिस ने सांवरा, रतनीदेवी व सीमादेवी काे गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें