पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर जिम सीज:शहर में प्रशासन ने बिना मास्क पहले लोगों के चालान बनाए, बाजारों में प्रतिष्ठानों पर भी की जांच

भीलवाड़ा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते के निर्देश पर गुरुवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों पर सीजिंग एवं चालान की कार्यवाही की गई। एडीएम (शहर) वंदना खोरवाल के नेतृत्व में गठित टीम के सदस्य डीएसओ सुनील कुमार घोड़ेला व सुभाषनगर थानाधिकारी पुष्पा जाब्ते के साथ गुरुवार सुबह खंडेलवाल पेट्रोल पंप के पीछे स्थित आई मसल जिम पहुंचे। घोड़ेला ने बताया कि जिम में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर मुकदमा दर्ज कर जिम को सीज किया गया। बगैर मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग के वहां मौजूद युवाओं का चालान कर जुर्माना वसूला गया।

साथ ही इससे पहले प्रशासन ने जैथलिया ए-वन कार मोटर्स पर भी सीजिंग कार्यवाही की। दूसरे दल ने एसडीएम ओम प्रभा के नेतृत्व में सुभाष नगर थाना क्षेत्र में स्थित सांगानेरी गेट के पास स्थित चल रहे शादी समारोह में भी कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करते पाए जाने पर 51 साै रुपए का जुर्माना किया।

जिले में 88 नए संक्रमित आए, 30 ठीक भी हुए...जिले में गुरूवार को कोरोना के 88 नए संक्रमित आए। 30 मरीज ठीक हुए। अब तक जिले में 13,690 मरीज कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 12,387 मरीज ठीक हो चुके हैं। रिकवरी रेट 90.48 फीसदी रहीं। जिले में अब तक 190 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है। एसडीएम ओम प्रभा ने गुरूवार से कोरोना वायरस के अत्यधिक संक्रमण की संभावना को देखते हुए संक्रमित व्यक्तियों के निवास स्थान की सम्पूर्ण सीमा में कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर धारा 144 के तहत सख्त निषेधाज्ञा लागू की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें