पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • The Collector Took A Meeting Of Both The Parties On The Order Of The High Court, The Report Of The Meeting Will Be Presented In The Court On September 10

कलिंदरी मस्जिद विवाद:कलेक्टर ने हाईकोर्ट के आदेश पर दोनों पक्षो की ली बैठक, रिपोर्ट 10 सितंबर को पेश की जाएगी कोर्ट में

भीलवाड़ा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक में मौजूद रहे लोग। - Dainik Bhaskar
बैठक में मौजूद रहे लोग।

जिले के पुर में स्थित तिरंगा पहाड़ी पर स्थित कलिंदरी मस्जिद विवाद को लेकर हाई कोर्ट के आदेश पर जिला कलेक्टर ने दोनों पक्षों की बैठक आयोजित की। इस बैठक में एक पक्ष जिंदल लॉ लिमिटेड व दूसरे पक्ष में वल्फ बोर्ड, अंजुमन कमेटी के प्रतिनिधि व पक्षकार मौजूद रहे। जिला कलेक्टर ने दोनों पक्षों से इस सम्बंध में बात की। दोनों पक्षों के विचारों को भी सुना गया।

जिला कलेक्टर के साथ पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा, अतिरिक्त जिला कलेक्टर प्रशासन राजेश गोयल, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर एनके राजौरा मौजूद रहे। जिला कलेक्टर ने इस मामले में दोनों पक्षों के विचारों को सुनें जिस की एक रिपोर्ट तैयार कर अब हाईकोर्ट में अग्रिम कार्रवाई के दौरान भेजी जाएगी।

गौरतलब है कि पूर्व में तिरंगा पहाड़ी पर स्थित कलिंदरी मस्जिद का विवाद वर्ष 2012 से शुरू हुआ था। यह मामला हाईकोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में हाईकोर्ट ने जिला कलेक्टर को 6 सितंबर को बैठक आयोजित कर दोनों पक्षों को अपने स्तर पर इस मामले को हल करने का सुझाव दिया था। इसी को लेकर सोमवार को दोनों पक्षों के बीच यह बैठक आयोजित की गई थी। अब 10 सितंबर को जिला कलेक्टर को इस बैठक में दोनों पक्षों के विचारों व बैठक में हुए फैसले की एक रिपोर्ट हाई कोर्ट में पेश करनी है। इससे पहले 9 सितंबर को अंजुमन कमेटी व वक्फ बोर्ड को हाई कोर्ट में अपना पक्ष रखना है।

खबरें और भी हैं...