लूट का प्लान बनाते 8 गिरफ्तार:हाईवे पर होटल चल रही थी अच्छी, बदमाशों ने लूटने का प्लान बनाया, पकड़े गए

भीलवाड़ा16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
8 बदमाश गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
8 बदमाश गिरफ्तार।

हमीरगढ़ थाना इलाके से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर संचालित होने वाले एक होटल में लूट का प्लान बना रहे आठ बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा लिया। पूछताछ में हाईवे पर होटल को लूटने के प्लान के बारे में जानकारी मिली।

हमीरगढ़ थाना प्रभारी हनुमानाराम ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि रात को 1.50 बजे स्वरूपगंज चौराहे पर 8 लोग कार व बाइक लेकर किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने बदमाशों को मौके पर घेरकर पकड़ लिया। इनसे कार व बाइक बरामद की गई। जिसमें मिर्च पाउडर व लाठियां मिली। सभी से पूछताछ में सामने आया कि यह सभी बदमाश चित्तौड़ हाईवे पर स्थित प्यारे पंजाब होटल में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले थे। उन्होंने बताया कि वह कुछ दिनों से होटल की रैकी कर रहे थे और होटल रात के समय अच्छी चलने के कारण यहां लूट का प्लान बनाया था।

इन लोगों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में स्वरूपगंज निवासी विनाद पुत्र नंदलाल गाडरी, सत्यनारायण पुत्र गोकुल गाडरी, बिहारीपुरा निवासी देवकिशन पुत्र कन्हैया उर्फ काना गाडरी, काला खेड़ा गंगरार निवासी महावीर जाट पुत्र जमनालाल जाट, करतियास साड़ास निवासी कन्हैयालाल पुत्र प्रभुलाल जाट, रूपालिया निवासी राधेश्याम जाट पुत्र ओंकार जाट, स्वरूपगंज निवासी मोहनलाल पुत्र भैरूलाल गाडरी व बिहारीपुरा निवासी किशनलाल जाट पुत्र भारमल जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनेके पास से सात बाइक, एक कार, लाठियां व मिर्च पाउडर बरामद किया है।