• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • The Merchant Had Gone To Visit The Temple, The Miscreant Stole Money From The Neck Of The Shop, Found The Scooty Used In The Crime

दीपावली को दुकान में चोरी:व्यापारी गया था मंदिर में दर्शन करने, बदमाश ने दुकान के गल्ले से चोरी किए पैसे

भीलवाड़ा25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में दिखा बदमाश। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में दिखा बदमाश।

जिले के कोटड़ी कस्बे में सदर बाजार स्थित एक किराणे की दुकान पर दीपावली की रात को दो नकाबपोश चोर ने दुकान के गल्ले में रखे रुपए पार कर लिए। चोर जिस समय वारदात को अंजाम दे रहे थे। उस समय दुकान का मालिक मन्दिर दर्शन करने गया था और उसकी पत्नी दुकान पर बैठी थी। इस वारदात में चोर द्वारा उपयोग में ली गई स्कूटी दूसरे दिन पुलिस ने कस्बे के पास से बरामद की स्कूटी भी कहीं से चोरी की गई थी । इस संबंध में दुकान के मालिक ने कोटड़ी थाने में मामला दर्ज करवाया है।

कोटडी थाना पुलिस के अनुसार कस्बे के सदर बाजार में नरेंद्र पोखरना के किराणे की दुकान है। दीपावली की रात 8 बजे वक पूजा कर मन्दिर के दर्शन करने गया था। उसकी पत्नी दुकान पर बैठी थी। इस दौरान हेलमेट पहने युवक आया और समान मांगा। उसकी पत्नी सामान निकलने में व्यस्त हो गई। इस दौरान मौका देख दुकान के गल्ले में पड़े सभी रुपए पार कर लिए। गल्ले में दुकान की दिनभर की ग्राहकी थी। इस सम्बंध में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

चोरी की थी स्कूटी

पुलिस ने बताया कि इस वारदात के दूसरे दिन चोरों द्वारा प्रयुक्त की गई स्कूटी गांव के बाहर सब्जी मंडी रोड पर लावारिस हालत में मिली। जब इस स्कूटी का पता लगाया गया तो यह भी चोरी की निकली। आशंका है कि चोरों द्वारा इस स्कूटी को वारदात को अंजाम देने के लिए जो भी किया गया था।

पहले एक ओर दुकान पर भी किया था प्रयास

ग्रामीणों ने बताया कि इससे नरेंद्र पोखरणा की दुकान से पहले बदमाश ने कस्बे के ही बाबूलाल सेठी की दुकान पर भी पहुंच कर उसके बेटे को सामान देने की बात कहकर गल्ले से चोरी करनी चाही। लेकिन, व्यपारी के बेटे ने उन्हें देख लिया। और उन्हें वह से भगा दिया।

खबरें और भी हैं...