दिनदहाड़े महिला के साथ लूट:बाइक पर सवार होकर आए बदमाश, महिला को दिखाई पिस्टल, पुलिस ने करवाई नाकाबंदी

भीलवाड़ा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
मौके पर पहुंची पुलिस।

जिले के मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के काछोला इलाके से गुजर रहे स्टेट हाइवे सड़क मार्ग पर निलकी खेड़ी गांव के पास शनिवार शाम को स्कूटी सवार एक महिला के साथ अज्ञात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक से फरार हो गए। घटना के बाद मांडलगढ़ थाना पुलिस मौक़े पर पहुँची। पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लुटरों की तलाश शरू की। दिनदहाड़े सड़क मार्ग पर उक्त वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

मांडलगढ़ थाना प्रभारी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि 40 वर्षीय महिला मीरां देवी पत्नी चन्द्र प्रकाश सोनी अपने पीहर सिंगोली (मध्यप्रदेश) से अपने ससुराल मानपुरा आने के लिए स्कूटी पर शनिवार दोपहर को रवाना हुई। उसके साथ उसका 18 वर्षीय पुत्र श्रेयांस व 14 वर्षीय पुत्री श्रेष्ठा भी स्कूटी पर सवार थे। महिला के मुताबिक सलावटिया गाँव से काले रंग की एक बाइक पर सवार नकाबपोश तीन युवकों ने महिला का पीछा करना शुरू किया। इस दौरान महिला मांडलगढ़ थाना क्षेत्र के नील की खेड़ी- बीड का खेड़ा के पास स्टेट हाइवे सड़क पर जा रही थी। इस दौरान स्कूटी के आगे नकाबपोश बदमाशों ने बाइक लगा कर स्कूटी को रुकवाया। ओर मीरां देवी सोनी को पिस्टल दिखा कर धमकाया। बदमाश मीरा देवी के गले में पहनी डेढ़ तोला सोने की चेन,पर्स व मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मांडलगढ़ थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बदमाशों के बारे में जानकारी ली।पीड़ित महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया हैं। पुलिस ने आसपास के अन्य थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई। साथ ही आरोली व खाचरोल टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। लेकिन, बदमाशों का कोई सुराग नही मिल पाया।