पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • The Officers Had Gone On Patrol To The Routine, When They Saw Standing Near The Gravel Tractor, They Have Come To Catch It, They Started Throwing Stones.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बजरी माफिया ने किया तहसीलदार पर हमला:रुटीन गश्त पर पहुंचे थे अफसर, बजरी के ट्रैक्टर के पास खड़े देखा तो समझे पकड़ने आए हें, पत्थर बरसाने लगे

भीलवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जहाजपुर तहसीलदार मुकंद  सिंह शेखावत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। - Dainik Bhaskar
जहाजपुर तहसीलदार मुकंद सिंह शेखावत थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे।

पंडेर थाना क्षेत्र में जामोली पंचायत के रघुनाथपुरा में सोमवार शाम करीब 5 बजे जहाजपुर तहसीलदार पर लाेगाें ने हमला कर दिया। वे गांव में बुजुर्ग महिला की मौत के बावजूद कोरोना प्राेटाेकाॅल की पालन नहीं होने की सूचना पर वहां गए थे। गांव में बजरी भरे 5 ट्रैक्टर खड़े थे। बजरी के अवैध काराेबार से जुड़े लाेगाें काे लगा कि तहसीलदार बजरी के ट्रैक्टर जब्त करने आए हैं और घेरकर हमला कर दिया। हमलावरों में महिला भी शामिल थीं।

तहसीलदार मुकुंद सिंह शेखावत ने पंडेर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि रघुनाथपुरा में कुछ दिन पूर्व वृद्धा की मौत हाे गई थी। उसके घर बैठक में कोरोना काे लेकर जारी रेड अनुशासन पखवाड़े की गाइडलाइन की अवहेलना करते हुए भीड़ हो रही थी। इस सूचना पर मौके पर गए। हालांकि उस वक्त वहां भीड़ नहीं थी। गांव से निकलने के रास्ते में उस मकान से कुछ दूर बजरी से भरे 5 ट्रैक्टर खड़े थे। इन्हें देख गाड़ी घुमाई थी कि बजरी दोहन और परिवहन से जुड़े लाेगाें ने घेर लिया। वाहन पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। सिंह काे हल्की चोटें आई हैं।

देर रात कराई रिपोर्ट दर्ज

तहसीलदार सिंह ने घटना की सूचना पंडेर थानाधिकारी सुनील कुमार चौधरी को दी ताे जाब्ता मौके पर पहुंचा। डीएसपी महावीर प्रसाद शर्मा व जहाजपुर सीआई हरीश सांखला भी पहुंच गए। तहसीलदार सिंह ने रात 8 बजे पंडेर थाने पर रिपोर्ट दी। थानाधिकारी चौधरी ने रात 8:15 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल करवाया। इधर, रात 8:30 बजे उपखंड अधिकारी धर्मराज गुर्जर ने भी पंडेर थाने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। पुलिस को बजरी माफिया के खिलाफ कार्रवाई तेज करने का आदेश दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें