पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिश में हत्या का मामला:योजना तीन काे रास्ते से हटाने की थी, जगदीश ही मिला, मार डाला

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी भैरव सिंह - Dainik Bhaskar
आरोपी भैरव सिंह
  • सबलपुरा के व्यवसायी की कारोबारी रंजिश में हत्या का मामला

गुजरात में भंगार व्यवसायी सबलपुरा निवासी जगदीश कुमावत के अपहरण और हत्या में पुलिस ने गुरुवार काे एक और आराेपी काे गिरफ्तार किया। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी उस दिन दाे और लाेगाें काे सबक सिखाने की तैयारी से निकले थे। वे नहीं मिले और बच गए। अब तक नौ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

मामले की जांच कर रहे मांडल थानाधिकारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि 11 जनवरी काे 32 वर्षीय जगदीश का कुछ लोगों ने घर से अपहरण कर हत्या कर दी। मामले में सबलपुरा के ईश्वर व देवीलाल कुमावत, बागौर क्षेत्र के गोविंदपुरा निवासी राधेश्याम, चांदरास के कन्हैयालाल ढोली, थला के प्रकाश कुमावत, सुरास निवासी पप्पूलाल व लोकेश कुमावत, देवगढ़ क्षेत्र के जेमा का खेड़ा निवासी प्रभुलाल काे पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। गुरुवार को गुजरात पुलिस की क्राइम ब्रांच की मदद से रेलमगरा थाना सर्किल के गांव मोरा निवासी भैरवसिंह उर्फ भैरू पुत्र नारूसिंह कुमावत को गिरफ्तार किया। भैरव अहमदाबाद का कुख्यात बदमाश है। उस पर दो दर्जन प्रकरण दर्ज हैं।

मेवा कुमावत व जगदीश हरिपुरा पर मुखबिरी का शक, इसलिए रंजिश
जगदीश की हत्या करने का षड्यंत्र रचने वाले सत्यनारायण उर्फ सत्तू व ईश्वर हैं। इनकी जगदीश से काराेबारी रंजिश थी। ये बदला लेने सबलपुरा आए थे।

ये डेलास निवासी मेवा कुमावत व हरिपुरा निवासी जगदीश कुमावत का भी अपहरण व मारपीट करने वाले थे। सत्यनारायण का मामा का लड़का लादू कुमावत एनडीपीएस के केस में चित्तौड़गढ़ जेल में बंद है। सत्यनारायण को आशंका थी कि लादू को गांजा सहित पकड़वाने में मेवा कुमावत व हरिपुरा के जगदीश कुमावत ने मुखबिरी की। इसलिए रंजिश थी। मेवा व जगदीश काे इन्हाेंने तलाशा लेकिन नहीं मिला।
सर्व समाज ने किया प्रदर्शन... मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग लेकर सर्वसमाज के लोगों ने गुरुवार काे प्रदर्शन किया। थानाधिकारी जगदीशप्रसाद व रायपुर थानाधिकारी प्रेमसिंह ने इन्हें आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें