पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:अस्पताल में बने नर्स के क्वार्टर में घुसा बदमाश दस मिनट संघर्ष किया...माेबाइल लेकर भाग गया

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सामुदायिक अस्पताल परिसर में बने क्वार्टर में नर्स सुमित्रा तिवारी के साथ बुधवार तड़के बड़ी वारदात हाे सकती थी। उनके 10 मिनट संघर्ष और सजगता से यह वारदात टल सकी। 45 वर्षीय सुमित्रा बरसाें से स्थानीय अस्पताल में नियुक्त हैं। परिसर में बने क्वार्टर में अकेली रहती हैं। उन्हाेंने पुलिस काे बताया कि तड़के करीब 4 दरवाजे पर खट-खट हुई। काेई मरीज आना साेचकर उन्हाेंने दरवाजा खोला। कुछ देर वहां कोई नजर नहीं आया। वे करीब अाधा मिनट बाद वापस दरवाजा बंद करने लगी इतने में दीवार के सहारे खड़े बदमाश ने झटके से सुमित्रा पर हमला कर दिया।

25-26 साल के करीब साढ़े 5 फीट लंबे युवक ने हाथ से उनका मुंह दबा दिया। घसीटते हुए बैड तक ले जाकर पटककर तकिए से मुंह दबा दिए। वह नर्स से पैसे मांगने लगा। दाेनाें में 10 मिनट तक हाथापाई चलती रही। इसी समय सुमित्रा ने सजगता दिखाई। उसने बाेला कि पैसे पर्स में हैं जाे अलमारी में रखा है। वहां से लेकर ही दे सकूंगी। तब बदमाश में उसे उठने का मौका दिया। सुमित्रा पीछे की तरफ दूसरे दरवाजे पर चली गईं और चिल्लाने लगी। उसकी आवाज सुनकर पास के क्वार्टर में रह रहे मेल नर्स विनोद जाग गए। वे पहुंचे लेकिन तब तक बदमाश क्वार्ट से भाग चुका था। कुछ देर में अस्पताल से अन्य कर्मचारी व पुलिस थाना प्रभारी रतनलाल खटीक मय जाब्ता पहुंच गए। सुमित्रा के बयान लिए। क्वार्टर में बड़ी लूट नहीं हुई लेकिन नर्स सुमित्रा का मोबाइल फाेन बदमाश ले गया।
बरसाें से कैमरे लगाने की हाे रही मांग
बदमाश गहरे कत्थई रंग की कैपरी व भूरा टी-शर्ट पहने हुए था। खड़ी हिंदी बोल रहा था। अस्पताल कर्मचारियाें का कहना है कि सीसीटीवी लगे हाेते ताे संभवत: सुराग मिलता। अरसे से कैमरे लगवाने की मांग कर रहे हैं। सीएलजी बैठकाें में भी यह मांग उठी लेकिन अब जब वारदात हुई है ताे सरपंच प्रहलाद नट ने जल्द कैमरे लगाने की बात कही है। नर्स की अाेर से रिपाेर्ट दर्ज करवाई गई है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें