महिला पार्षद और पति का मोबाइल जब्त:पुलिस के गले नहीं उतर रहा दर्द के कारण सुसाइड का बयान, कॉल डिटेल मंगवाई

भीलवाड़ा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला पार्षद ने गांधी सागर में कूदकर सुसाइड कर लिया था। - Dainik Bhaskar
महिला पार्षद ने गांधी सागर में कूदकर सुसाइड कर लिया था।

भीलवाड़ा के वार्ड 42 की पार्षद वर्षा दरियानी के सुसाइड केस में पुलिस अन्य पहलू पर भी जांच कर रही है। परिजनों ने पिछले कुछ महीनों से कमर दर्द से परेशान होने के कारण सुसाइड करना बताया था। परिजनों द्वारा बताया गया यह कारण भीमगंज पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। पुलिस महिला पार्षद के सुसाइड केस को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। मामले में भीमगंज पुलिस ने मृतका पार्षद और उसके पति के मोबाइल को जब्त कर कॉल डिटेल मंगवाई है। मामले में अब तक पार्षद के पीहर पक्ष द्वारा कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

फिजियोथेरेपी सेंटर से गांधी सागर कैसे पहुंची
भीमगंज पुलिस ने बताया कि वर्षा कमर दर्द के चलते काफी समय से आरसी व्यास कॉलोनी स्थित फिजियोथेरेपिस्ट के पास जा रही थी। मंगलवार को भी वर्षा का पति जितेंद्र उसे गाड़ी से फिजियोथेरेपी सेंटर छोड़कर गया था। इसके बाद वर्षा गांधी सागर कैसे पहुंच गई। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

गांधी सागर में कूदकर कर लिया था सुसाइड
गौरतलब है कि शहर के वार्ड 42 की पार्षद वर्षा दरियानी ने भीमगंज थाना क्षेत्र में गांधी सागर में छलांग लगा ली थी। वहां मौजूद लोगों ने वर्षा को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वर्षा के सुसाइड के पीछे परिजनों ने पिछले कुछ महीनों से कमर दर्द से परेशान होना बताया। परिजनों ने बताया कि उसके कमर में इतना दर्द होता था कि वह तड़पती थी। इस मामले में पुलिस पारिवारिक विवाद और बीमारी दोनों ही कारण मान रही है। पुलिस ने वर्षा और उसके पति जितेंद्र की कॉल डिटेल मंगवाई है, साथ ही परिजनों के बयान भी लिए हैं।

खबरें और भी हैं...