• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • The Teacher Molested The 8th Student On The Pretext Of Taking Down The Picture, Even After The Complaint, If Action Was Not Taken, The Villagers Created A Ruckus

छात्रा के साथ टीचर ने की छेडछाड़:तस्वीर खींचने के बहाने 8वीं की छात्रा से शिक्षक ने की छेडछाड़, शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई तो हंगामा

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कूल के आगे ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
स्कूल के आगे ग्रामीणों की भीड़।

भीलवाड़ा के कनेछन कला राजकीय बालिका स्कूल की 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ स्कूल के ही शिक्षक ने छेड़छाड़ कर दी। घटना 2 दिसंबर की बताई जा रही है। जब स्कूल के शिक्षक भागचंद खटीक ने छात्रा को क्लास में तस्वीर खींचने के बहाने बुलाया और छात्रा के साथ छेड़छाड़ की। इस मामले की शिकायत छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल व वार्डन से भी की। लेकिन किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। इस मामले में जब छात्रा ने अपने परिजनों को शिकायत की तो उसके बाद ग्रामीण और परिजन स्कूल में अपना विरोध जताने पहुंचे।

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व शिक्षा विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए अधिकारियो ने आरोपी शिक्षक, प्रिंसिपल व वार्डन को तुरंत एपीओ कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार कस्तूरबा आवासीय छात्रावास में रह रही कक्षा 8 की छात्रा कनेछ कलां स्थित राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ती है। छात्रा और उसके परिजनों के अनुसार 2 दिसंबर को विद्यालय मे विद्यालय के शिक्षक भागचंद खटीक ने छात्रा को एक कक्षा कक्ष में तस्वीर उतारने के लिए बुलाया। उस समय कक्षा कक्ष में कोई उपस्थित नहीं था। छात्रा का आरोप है कि शिक्षक भागचंद खटीक ने तस्वीर उतारने के बहाने बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित छात्रा ने घटना की जानकारी विद्यालय के प्रिंसिपल हेमराज रेगर को भी दी। घर जाकर परिजनों को बताया। परिजनों ने भी प्रिंसिपल हेमराज रेगर को शिकायत की। लेकिन कोई कार्यवाही नहीं होने पर पीड़िता के परिजन ग्रामीणों के साथ एकत्र होकर स्कूल पहुंच गए। मामले को लेकर सीबीईओ शाहपुरा ने प्रधानाचार्य, आरोपी शिक्षक और अध्यापिका को एपीओ कर दिया।

खबरें और भी हैं...