शौच जाने के लिए निकले युवक को ट्रेलर ने कुचला:तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने मारी टक्कर, नीचे आने से मौत, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा होने के बाद मौके पर मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
हादसा होने के बाद मौके पर मौजूद लोग।

जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में मंगलवार तड़के एक ट्रेलर ने युवक को चपेट में ले लिया। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने मौके पर ही क्षेत्र से निकल रहे बजरी से भरे ट्रेलर चालकों द्वारा लापरवाहीं से वाहन चलाने को लेकर आक्रोश जताना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही मंगरोप पुलिस भी मौक पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शव को मोर्चरी में रखवाया। जहां उसका पोस्ट मार्टम किया जा रहा है।

मंगरोप पुलिस ने बताया कि मंगलवार तड़के रतनपुरा गांव में रहने वाला सत्यनारायण पुत्र भैरूलाल शौच जाने के लिए अपने घर से बाहर निकला था। घर से कुछ दूरी पर ही एक ट्रेलर ने तेज गति से उसे टक्कर मार दी। जिससे सत्यनारायण ट्रेलर के नीचे आ गया। और उसकी मौत हो गई। चालक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रेलर की पहचान कर ली है। और उसकी तलाश की जा रही है। इधर, शव का पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया की जा रही है।

सत्यनारायण की हादसे में मौत होने के बाद स्थानीय ग्रामीण गांवों से सुबह व शाम निकल रहे बजरी के वाहनों को लेकर भी आक्रोषित नजर आए। ग्रामीणों का कहना है कि वाहन चालक गांव से लापरवाही से वाहन चलाते है। इससे पहले भी कई बार लोग हादसे का शिकार होने से बचे है। इस संबंध में कई बार शिकायतें भी की गई। लेकिन किसी ने सुनवाई नहीं की।