• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • The Youth Had Gone To The MP Border To Find A Buffalo From Bijolia, Shot In The Forest, Ripped The Body Of One And Hit The Other.

गोली एक युवक को चीरते हुए दूसरे को लगी:भैंस को ढूंढने गए थे दोनों युवक, चोरी के शक में मारी गोली; एक की मौत

भीलवाड़ा2 महीने पहले
अस्पताल में भर्ती घायल राहुल।

भीलवाड़ा के बिजोलिया क्षेत्र के दो युवकों को मध्यप्रदेश के संघोली में गोली मार दी गई। आरोपियों ने चोरी के शक में मंगलवार को वारदात को अंजाम दिया। एक ही गोली दो लोगों को लगी। जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जो वहां से भागकर भीलावाड़ा आ गया। जिसे गंभीर अवस्था में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बिजोलिया पुलिस की ओर से घायल युवक से पूछताछ की जा रही है। वहीं, सिंघोली पुलिस की ओर से इस हादसे की जानकारी बिजोलिया पुलिस को भी दे दी गई है।

मध्यप्रदेश के सिंघोली थाने के हेड कांस्टेबल सुरेश कटारिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के बड़वता जंगल में मंगलवार को एक युवक के गोली लगने से मौत होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त िबजोलिया थाना क्षेत्र के चीताबड़ा गांव में रहने वाले कैलाश पुत्र रामूडा कंजर के रूप में की है। पुलिस ने बताया कि मृतक कैलाश के साथ बाइक पर इसी गांव का राहुल कंजर नाम का युवक भी था। वो भी गोली लगने से घायल हो गया था। जो अभी बिजोलिया पुलिस की देखरेख में महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती है। सिंघाली पुलिस की ओर से बुधवार सुबह मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

घटना के बाद राहुल भीलवाड़ा अस्पताल में आकर हुआ भर्ती ।
घटना के बाद राहुल भीलवाड़ा अस्पताल में आकर हुआ भर्ती ।

इधर, महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती राहुल ने पुलिस को बताया कि उनकी भैंस खो गई थी। उसे ढूंढने कि लिए वह गांव से 11 किलोमीटर दूर सिंघोली थाना इलाके के गोविंदपुरा जंगल में ढूंढने के लिए गए थे। यहां बड़ावता के जंगल में रास्ते में जा रहे एक पशुपालक ने उन पर गोली चला दी। गोली पहले कैलाश को लगी। उसका शरीर चीर कर गोली राहुल के छाती में लगी। जिससे कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, राहुल बाइक लेकर वहां से भाग छूटा और भीलवाड़ा अस्पताल में आकर भर्ती हाे गया।

पुलिस को चोरी का संदेह

मध्यप्रदेश पुलिस इस पुरे मामले को चोरी की घटना मान रही है। पुलिस का कहना है कि घायल द्वारा घटना दोपहर 12 बजे के आस पास की बताई जा रही है। पुलिस को अंदेशा है कि दोनों युवक गोविंदपुरा इलाके में पशुओं की चोरी करने के लिए आए होंगे। इस क्षेत्र के जंगलों में पशुओं को चोरी करने की पहले भी कई बार घटनाएं हो चुकी है। इन युवकों ने या तो चोरी का प्रयास किया होगा या उन पर चोरी का शक हुआ होगा। पुलिस को यह भी संदेह है कि कोई भी व्यक्ति संदेह में सीधे ही गोली नहीं चला सकता। पुलिस फिल्हाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है। सिंघोली पुलिस का कहना है कि अभी घायल हुए राहुल से पूरी पूछताछ के बाद ही इस मामले की पूरी सत्यता सामने आएगी।