फांसी लगाकर ट्रैक्टर चालक ने किया सुसाइड:परिजनों से झगड़ा होने के बाद घर से निकल गया था युवक, सुबह पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव

भीलवाड़ा19 दिन पहले

जिले के जहाजपुर थाना क्षेत्र के घाटी का बड़ा गांव में बीती रात को परिजनों से विवाद होने के बाद घर के पीछे पेड़ पर फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। देर रात तक युवक घरर पर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसका तलाश की। तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर मोर्चरी भिजवाया। जहां शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया।

जहाजपुर थाना अधिकारी राजकुमार नायक ने बताया कि गुरुवार देर रात फोन पर सूचना मिली की घाटी का बड़ा गांव में एक युवक मिलापसिंह पुत्र रामलाल मीणा ने अपने ही मकान के पीछे पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक युवक के पेड़ पर लटक रहे शव को नीचे उतरवा और मृतक के शव को जहाजपुर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों से पूछताछ में सामने आया है कि युवक रात को अपने घर से झगड़ा करके निकला था। मृतक गांव में ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। पुलिस ने मृतक के पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द किया परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

खबरें और भी हैं...