• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Thieves Came Through The Roof, The Gate Was Uprooted, Goods Worth 55 Thousand Were Stolen, The Fourth Incident Of Theft In 20 Days

छत के रास्ते गोदाम में चोरी:गेट उखाड़कर 55 हजार का माल किया चोरी, 20 दिनों में चोरी की चौथी घटना; लोगों में आक्रोश

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोदाम में बिखरा समान। - Dainik Bhaskar
गोदाम में बिखरा समान।

जिले के शकरगढ़ थाना क्षेत्र की सीमा में आने वाले खजूरी गांव में बीती रात को चोरों ने एक कपड़े के गोदाम को अपना निशाना बनाया। मकान में ही बने गोदाम में चोरों ने छत के रास्ते प्रवेश किया और गेट उखाड़कर गोदाम में रखा करीब 55 हजार का माल पार कर लिया। गुरुवार सुबह गोदाम मालिक के उठने पर चोरी के घटना के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

मामले की जानकारी जुटाती पुलिस।
मामले की जानकारी जुटाती पुलिस।

शकरगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार रात को खजूरी गांव में रहने वाले मधुसूदन पारीख के मकान में बने गोदाम में चोरों ने अपनी वारदात को अंजाम दिया है। चोर मधुसूदन के मकान की छत से अंदर घुसे और सीढ़ियों का दरवाजा उखाड़ कर गोदाम में रखे महंगे त्रिपाल व अन्य सामान चोरी के लिया। पुलिस ने बताया कि मधुसूदन के दो मकान है। एक मकान में वह परिवार के साथ रहता है। और दूसरे मकान में उसने अपना गोदाम बना रखा है। पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर दिया है। और आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ भी की जा रही है।

लोग में चोरी की घटना को लेकर आक्रोश

गौरतलब है कि खजूरी गांव में पिछले 20 दिनों में चोरी की यह चौथी वारदात है। कस्बे में चोरी की वारदात नहीं थमने से लोगों में आक्रोश भी नजर आ रहा है। और पुलिस की रात्रिकालीन गश्त व्यवस्था पर सवाल भी उठाए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...