पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या का मामला:तीन दिन पहले जहर खाकर जान देने की काेशिश, बच गया ताे फंदे पर लटका, मौत

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो
  • गंगापुर थाना क्षेत्र के जादूखेड़ा गांव में कुएं में लटकी हुई मिली युवक की लाश

गंगापुर थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा गांव के युवक ने जादूखेड़ा गांव के कुएं में रस्सी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली।

युवक इतने तनाव में था कि तीन दिन पहले भी उसने जहर खाकर जान देने की काेशिश की, जिसे भीलवाड़ा के अस्पताल में भर्ती करवाकर इलाज करवाया गया। वहां से ठीक हाेकर आने के बाद फिर माैत काे गले लगा ही लिया।

गंगापुर सीआई राजकुमार नायक ने बताया कि जयसिंहपुरा निवासी जगदीशचंद्र (35) पुत्र नारूलाल भील कुछ साल से नीमच जिले में रहकर मजदूरी कर रहा था।

उसके साथ उसकी पत्नी अाैर एक बेटा भी रहता था। चार-पांच दिन पहले वह नवरात्र में पत्नी और बेटे काे वहीं छाेड़कर अकेला गांव लौट आया था। यहां आने के बाद से जगदीश मानसिक तनाव में था। तीन दिन पहले जगदीश ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इस पर उसे शहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

तबीयत में सुधार हाेने पर उसे दाे दिन पहले ही उसे वहां से डिस्चार्ज कर दिया। घर पहुंचने के बाद जगदीश रात काे परिजनों से झगड़ा कर घर से चला गया। जगदीश ने पास के गांव जादूखेड़ा जाकर कुएं पर पड़ी रस्सी का फंदा गले में डालकर कुएं में लटक गया। रविवार सुबह खेत के मालिक के परिवार की महिला कुएं पर गई ताे उसे अंदर एक व्यक्ति लटका नजर आया। घबराकर उसने परिजनों को सूचना दी।

गंगापुर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से निकलवाया। उसकी पहचान जयसिंहपुरा निवासी जगदीश भील के रूप में की गई। जगदीश के मानसिक तनाव के कारणाें का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें