पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:तस्कराें के मददगार, जाेधपुर से पूर्व सरपंच सहित तीन गिरफ्तार, जेल भेजा, दाे कांस्टेबल चार तक रिमांड पर

भीलवाड़ा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भीलवाड़ा अब तक पुलिस 8 जनाें काे गिरफ्तार कर चुकी है

काेटड़ी और रायला के दो कांस्टेबल की फायरिंग कर हत्या करने वाले तस्करों की मदद करने पर गिरफ्तार किए गए भीलवाड़ा के दो कांस्टेबलों काे 4 मई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दूसरी ओर, पुलिस ने जाेधपुर पुलिस की मदद से इन तस्कराें काे शरण देने और भागने के लिए वाहन उपलब्ध करवाने के आराेप में जाेधपुर से एक पूर्व सरपंच समेत 3 जनाें काे गिरफ्तार किया। इन्हें न्यायालय में पेश करने पर जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं।

एसपी विकास शर्मा ने बताया कि 11 अप्रैल काे फायरिंग कर दाे जवानाें की हत्या करने वाले तस्कराें काे भागने में मदद करने और सुरक्षित रास्ता बताने वाले शाहपुरा के कांस्टेबल जाेधपुर शहर निवासी सुनीलराम विश्नाेई और गंगापुर थाने के कांस्टेबल सीकर जिले के निवासी महेश निठारवाल को जांच अधिकारी एएसपी सहाड़ा चंचल िमश्रा ने न्यायालय में पेश किया, जहां से 4 मई तक उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। इनसे पूछताछ जारी है। इसी तरह, तस्कराें काे मदद देने के मामले में जाेधपुर जिले के अरटिया पूर्व सरपंच रामनिवास जाट, रामदीन उर्फ विकास जाट और पारस जाट को भी गिरफ्तार किया गया।

इन तीनाें काे शनिवार काे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से इन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाने के आदेश दिए गए। एएसपी मिश्रा ने बताया कि इन तीनों आराेपियाें ने कांस्टेबलाें की हत्या करने के आरोपी तस्कर गैंग के सरगना सुनील डूडी विश्नाेई और नेतराम नांदिया को वारदात के बाद शरण दी थी। वहीं उनकाे भागने के लिए वाहन भी उपलब्ध करवाया था।

अपनी वर्दी से ही गद्दारी : दाे और कांस्टेबलाें पर कसा जाएगा शिकंजा, मेवाड़ में तैनात रहकर गृहक्षेत्र मारवाड़ के तस्कराें से रखते कनेक्शन
दाे कांस्टेबलाें की गिरफ्तारी के बाद महकमे में खलबली मच गई। बताया जा रहा है अब बीगोद और मांडलगढ़ थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी में कार्यरत दो कांस्टेबलों पर भी शिकंजा कसा जाएगा। कांस्टेबल हत्याकांड में जांच के दाैरान भीलवाड़ा में तैनात जोधपुर के पुलिसकर्मियाें की तस्करों से सांठ-गांठ के सुराग मिले।

इन पर निगरानी रखी गई। काॅल डिटेल में भी इनके तस्कराें से संबंध और बातचीत हाेने की जानकारी मिली। मारवाड़ क्षेत्र के ये पुलिसकर्मी कुछ साल से मेवाड़ के थानाें में ही नियुक्त हैं। यहां पदस्थापित रहने के दाैरान वहां के तस्कराें से कनेक्शन बिठा लेते हैं। तस्कराें से माेटी राशि ऐंठकर डाेडा-चूरा, अफीम से भरी गाड़ियाें काे पार करवाने के साथ ही तस्कराें काे जिले में नाकाबंदी और सुरक्षित रास्ताें की जानकारी भी देते रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें