सड़क के किनारे खड़ी बस को ट्रेलर ने मारी टक्कर:टक्कर से कतार में खड़ी दोनों बसों में हुई भिड़ंत, एक बस खाई में जा गिरी; श्रद्धालुओं में हड़कंप मचा

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खाई में गिरी बस। - Dainik Bhaskar
खाई में गिरी बस।

जिले के कोटड़ी कस्बे से 4 ज्योतिर्लिंग दर्शन करने के लिए निकली श्रद्धालुओं की दो बस की सोमवार देर रात को पिंडवाड़ा हाईवे पर दुर्घटना हो गई। यह दोनों बसें पिंडवाड़ा हाईवे पर साइड में खड़ी थी। तभी पीछे से आए एक ट्रेलर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे कतार में खड़ी दोनों बसों की भिड़ंत हो गई। और एक बस सड़क के किनारे खाई में जा गिरी। इस हादसे के बाद सभी श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गई। गनीमत रही कि जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान सभी श्रद्धालु बस से नीचे उतरे हुए थे।

जानकारी के अनुसार कोटडी कस्बे से 28 अगस्त को 4 ज्योतिर्लिंग के दर्शन करवाने के लिए 70 श्रद्धालुओं को लेकर दो बसें रवाना हुई थी। सोमवार रात को यह दोनों बसें सिरोही जिले के पिंडवाड़ा के सुनसान इलाकों से गुजर रही थी। इस दौरान एक बोलेरो में सवार होकर कुछ लोग बस को रोकने की कोशिश करने लगे और उस बोलेरो को बस के आगे लगाकर चालक से विवाद करने लगे। इसी मामले को देखते हुए सभी श्रद्धालु भी बस से नीचे उतर गए थे। इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रेलर ने एक बस को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बस आगे खड़ी दूसरी बस से भिड़ गई और वह बस सड़क के किनारे करीब 20 फीट नीचे खाई में जा गिरी। इस हादसे के बाद बोलेरो के सभी युवक मौके से फरार हो गए। वही इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोटडी कस्बे यात्रा पर गए श्रद्धालुओं के परिजनों को चिंता सताने लगी और मंगलवार सुबह सभी अपने अपने परिजनों से बात करते नजर आए।

बोलेरो सवार बदमाश होने का अंदेशा

ज्योतिर्लिंग की यात्रा पर गए श्रद्धालुओं ने अपने परिजनों को बताया कि बस को रुकवाने वाले बदमाश होने का अंदेशा है। पिंडवाड़ा इलाके में इससे पहले भी कई बार ऐसे ही वाहनों को रुकवा कर लूटपाट की जा चुकी है। बिना किसी विवाद के बोलेरो में सवार बदमाशों द्वारा बसों को रुकवाना इसी की ओर शक करता है।

खबरें और भी हैं...