पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

त्योहार पर पहल:पेड़ बचाने का संदेश;अग्रवाल समाज ने 10 हजार कंडों से जलाई होली

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सालासर बालाजी शास्त्रीनगर में कंडों से होलिका दहन। - Dainik Bhaskar
सालासर बालाजी शास्त्रीनगर में कंडों से होलिका दहन।
  • होली पर शहर में कई सामाजिक संगठनों ने सामूहिक रूप से होलिका दहन किया, मास्क लगाकर सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश भी दिया

शहर के कई स्वयंसेवी व सामाजिक संगठनों ने पर्यावरण संरक्षण का संदेश देते हुए गोबर के कंडों से निर्मित होलिका का दहन किया। ताकि, पेड़ बचाकर पर्यावरण संवर्धन हो सके। अग्रवाल समाज सम्पत्ति ट्रस्ट के तत्वावधान में अग्रवाल नवयुवक मंडल ने दस हजार कंडों से तैयार होली का दहन अग्रवाल उत्सव भवन में किया।

सचिव अमित नागौरी ने बताया कि पर्यावरण गोबर के कंडों से होली निर्माण किया गया। ट्रस्ट अध्यक्ष मदन लाल अग्रवाल, महामंत्री राकेश अग्रवाल, रामगोपाल अग्रवाल, ललित अग्रवाल, रूपा परसरामपुरिया ने पूजा कर होलिका दहन किया। इसी प्रकार, आजाद नगर क्षेत्र की रामभक्त टोली ने गाेकाष्ठ एवं 1500 कंडों को जलाकर पर्यावरण संरक्षण व गोसंवर्धन का संदेश दिया। टोली सदस्य दिनेश सेन ने बताया कि पंडित राजेंद्र भट्ट ने नगर परिषद उपसभापति रामलाल योगी के मुख्य आतिथ्य में पूजा करवाई। संघ कार्यकर्ता दिलीप व्यास, राजेश सेन, नरेंद्र मिश्रा एवं भगवती गुर्जर ने सहयोग किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें