हाइवे पर लिफ्ट देकर लूटने वाली गैंग:सूनसान जगह ले जाकर बनाते थे शिकार, जेब में रखे रुपए लूटते; ऑनलाइन ट्रांसफर भी करवाते

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

जिले के गुलाबपुरा थाना से गुजर रहे नेशनल हाईवे पर लोगों को लिफ्ट देने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर लूटपाट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में अजमेर हाल आदर्श नगर गुलाबपुरा निवासी फिरोज पुत्र हासम चीता को गिरफ्तार किया है। इस वारदात में फिरोज के साथ एक नाबालिग भी शामिल था। उसे भी पुलिस ने निरुद्ध कर लिया है। दोनों को ही पुलिस ने बापर्दा रखा है। साथ ही पुलिस द्वारा आरोपी द्वारा इलाके में की गई और भी वारदात के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

गुलाबपुरा थाना प्रभारी सतीश मीणा ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मेरठ निवासी मोहनसिंह गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की वह 3 दिसंबर को रूपाहेली चौराहे पर गाड़ी का इंतजार कर रहा था। इस दौरान दो जने बाइक पर आए। और उसे लिफ्ट देने के बहाने सूनसान इलाके में लेकर गए। जहां उसके साथ मारपीट की। और उसकी जेब में रखे आठ हजार रुपए व पांच हजार रुपए फोन से ट्रांजेक्शन करवा दिए। और उसे वहीं छोडकर फरार हो गए। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर दस सदस्यों की टीम बनाई जिसने वारदात के तीन दिनों में मामले का खुलासा कर दिया।