पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ज्ञापन:सिक्योर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ितों ने प्रशासन से मांगी अनशन की अनुमति

भीलवाड़ाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अग्रिम जमा राशि का समायोजन अगले माह के जारी बिलों में भी लगातार नही किया जा रहा

सिक्योर कंपनी के खिलाफ राज्य सरकार को ज्ञापन देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने से अब पीड़ितों ने प्रशासन से अनशन की अनुमति मांगी है। कलेक्टर को दिए ज्ञापन में कहा है कि नौ जून को मुख्यमंत्री, राजस्थान सरकार व ऊर्जा मंत्री के लिए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा था।  अभी तक इसमें कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जबकि कंपनी से परेशान लोगों की संख्या लगातार सामने आ रही है। सिक्योर कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी उपभोक्ताओं की समस्याओं पर संतोषजनक जवाब नहीं देते हैं। बिलों में शुल्क की राशि की गणना नियमों की अवहेलना के तहत लगाई जा रही है।

कुछ बिलो में सुधार भी किया गया है तो भी अग्रिम जमा राशि का समायोजन अगले माह के जारी बिलों में भी लगातार नही किया जा रहा है। कलेक्टर को शहिद चौक  व्यापार मंण्डल, अग्रवाल पूर्वी जोन समिति, श्री गढ़बोर चारभुजा पदयात्रा संघ, शहिद चौक  युवा संगठन, आजाद नगर विकास समिति,संजय कॉलोनी युवा संगठन के पदाधिकारियों एवं पीडितों ने ज्ञापन दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें