समाजजन ऑनलाइन जुडे़:जिला पारीक परिषद के भवन के प्रथम तल का शनिवार काे हुआ वर्चुअल लोकार्पण

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पारीक परिषद के भवन के प्रथम तल का वर्चुअल लोकार्पण शनिवार काे हुआ। सुबह हवन किया व शाम को लोकार्पण का ऑनलाइन कार्यक्रम हुआ। मुख्य अतिथि ऑल इंडिया पारीक महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल पारीक ने लोकार्पण के बाद कहा कि मैं भीलवाड़ा के पारीक समाज को उनके प्रगतिशील कार्यों के लिए सहायता देने के लिए तत्पर हूं।

भीलवाड़ा के पारीक समाज के पास आज अपने 3 भवन हो गए हैं। विधायक राकेश पारीक ने इस भवन निर्माण पर समाज बंधुओं को बधाई दी। सामाजिक कार्यकर्ता एवं विप्र-फाउंडेशन के पवन पारीक(नोखा )ने कहा कि यह भवन निर्माण भीलवाड़ा की पारीक परिषद का पुराना संकल्प था, जो अब पूरा हुआ है।

पारीक प्रहरी के संपादक रितेश पुरोहित ने बताया कि भीलवाड़ा के पारीक समाज ने 2-2 सांसद और विधायक दिए हैं। इससे पहले कार्यकारी अध्यक्ष भैरूलाल जोशी सभी का आभार व्यक्त किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबूलाल पारीक ने पारीक परिषद को डेढ़ लाख रुपए, प्रांतीय अध्यक्ष रमाकांत पारीक ने एक लाख रुपए प्रदान करने की घोषणा की।

महामंत्री डॉ. कैलाश पारीक ने प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। वर्चुअल लोकार्पण में अन्य वक्ता ने कहा कि यह भवन-निर्माण ऑल इंडिया पारीक महासभा तत्कालीन कार्यकारी अध्यक्ष स्वर्गीय वीरेंद्रकुमार व्यास की प्रेरणा से बना है। यह उनका सपना था। मीडिया प्रभारी बालगोविंद व्यास ने बताया कि वर्चुअल लोकार्पण का संचालन नरेश पारीक ने किया।

खबरें और भी हैं...