पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मतगणना आज सुबह 9 बजे से:जिले की 6 नगर पालिकाओं के लिए भी गिनेंगे वोट, दोपहर तक पता चल जाएगा- नगर परिषद में बोर्ड किसका

भीलवाड़ा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में एक नगर परिषद और 6 नगर पालिका में निर्वाचन के लिए गुरुवार को हुए मतदान के बाद मतगणना रविवार को संबंधित निकाय मुख्यालयों पर होगी। शहर में पॉलिटेक्निक महाविद्यालय में होगी। शनिवार को जिला निर्वाचन अधिकारी ने कॉलेज में मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया। जिले की मांडलगढ़, शाहपुरा, जहाजपुर, आसींद, गंगापुर और गुलाबपुरा नगर पालिकाओं के लिए मतगणना संबंधित मुख्यालय पर होगी।

भीलवाड़ा नगरपरिषद की मतगणना रविवार सुबह 9 बजे से पॉलिटेक्निक कॉलेज में शुरू होगी। मतगणना कमरा नंबर 27, 16, 24, 21 में होगी। कमरा नंबर 27 में वार्ड एक से 20 तक, कमरा नंबर 16 में 21 से 40, कमरा नंबर 24 में 41 से 55 और कमरा नंबर 21 में 56 से 70 वार्डों के वोटों की गिनती की जाएगी। फर्स्ट राउंड में वार्ड 1 से 5, 21 से 25, 45 से 50, 55से 60 वार्डों के वोटों की गणना की जाएगी। नगरपालिकाओं के नतीजे दोपहर 12 बजे पहले वहीं नगर परिषद के नतीजे दोपहर 12 बजे बाद तक आने की संभावना है।

नतीजों के बाद बदली जा सकती है राजनीतिक बाड़ाबंदी की जगह... 31 जनवरी को नगर परिषद चुनाव की तस्वीर साफ हो जाएगी। इन नतीजों के साथ ही राजनीतिक बाड़ाबंदी की जगह और प्रत्याशियों की स्थिति भी साफ हो जाएगी। अभी तक भाजपा पार्षद प्रत्याशी राजसमंद के निजी रिसोर्ट में ठहरे हुए है वहीं कांग्रेस के प्रत्याशियों को शहर की होटल में ठहराया हुआ है। नतीजों के बाद विजेता प्रत्याशियों की बाड़ाबंदी की जगह भी बदली जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें