• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • When He Went To Register A Case, The Station In charge Rained On Him, The Villagers Demanded The Removal Of The Station In charge From The Former Governor.

युवक के साथ बदमाशों ने जमकर की मारपीट:मामला दर्ज करवाने गए तो उन्ही पर बरसे थाना प्रभारी, ग्रामीणों ने पूर्व राज्यपाल से की थाना प्रभारी को हटाने की मांग

भीलवाड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
युवक के टोकने पर बदमाशों ने कर दी पिटाई। - Dainik Bhaskar
युवक के टोकने पर बदमाशों ने कर दी पिटाई।

जिले के बदनोर कस्बे में मंगलवार रात को मुख्य बाजार रतन चोक में गाली गलौच को लेकर चार- पांच बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट कर गम्भीर घायल कर दिया। बदमाशों ने युवक से सिर पर वार किया। उसे काफी चोट आई। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रैफर किया गया। इस पूरे मामले में घायल के परिजनों ने थाना प्रभारी पर अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है।

घायल के युवक के भाई रोहित जायसवाल ने बताया कि मंगलवार शाम को चार-पांच युवक भीम चौराहा स्थित मेरे घर पर जनरल स्टोर दुकान पर सामान लेने आए थे। सभी शराब के नशे में थे। इस दौरान वह मेरी मां से अभद्र व्यवहार करने लगे। मेरे छोटे भाई महावीर ने जब उन युवकों को टोका तो उन्होंने मेरे भाई पर हमला के दिया। जिससे उसके सर में काफी चोट आई।

युवक को काफी चोट आई थी। जिसके कारण उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया था।
युवक को काफी चोट आई थी। जिसके कारण उसे भीलवाड़ा रेफर किया गया था।

पहले थाने से भगाया, शिकायत के बाद अस्पताल आए थाना प्रभारी

घायल के भाई रोहित ने बताया कि उसके भाई पर हमला होने के बाद वह शिकायत लेकर बदनोर पुलिस थाना पहुंचे थे। जहां थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और लाठी लेकर उन्हें वहां से खदेड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान राहुल नाम के एक लड़के को चोट भी लग गई थी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टोल फ्री नंबर पर फोन कर शिकायत की जिसके बाद रात 12 बजे थाना प्रभारी अस्पताल पहुंचे और उनकी रिपोर्ट लिख कर मेडिकल करवाया। घायल के भाई रोहित ने नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

पंजाब के पूर्व राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर से थाना प्रभारी की शिकायत करते ग्रामीण।
पंजाब के पूर्व राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर से थाना प्रभारी की शिकायत करते ग्रामीण।

पूर्व राज्यपाल से भी शिकायत

इस घटना को लेकर बुधवार को पंजाब के पूर्व राज्यपाल वीपी सिंह बदनोर जो अपने पैतृक गांव बदनोर आए हुए थे। उनके सामने थाना प्रभारी की शिकायत की। जिसके बाद वी पी सिंह बदनोर ने उपखंड अधिकारी घनश्याम शर्मा को इस संबंध में कार्रवाई करने के लिए कहा है।

मामला दर्ज कर करवाई शुरू कर दी गई थी

इस पूरे मामले में बदनोर थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि मंगलवार रात को उन्हें युवक पर हमले की जानकारी मिली थी। जिस पर वह अस्पताल पहुंचकर युवक का मेडिकल करवाया था। युवक के परिजनों व ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार जैसी कोई घटना नहीं हुई थी।

खबरें और भी हैं...