महिला शक्ति ने निकाला पथ संचलन:दुर्गाष्टमी पर महिला शक्ति प्रदर्शन, कदमताल से संदेश हम किसी से कम नही; फूलों की वर्षा कर लोगों ने किया स्वागत

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुष्प वर्षा से यही कस्बे के लोगों ने स्वागत किया। - Dainik Bhaskar
पुष्प वर्षा से यही कस्बे के लोगों ने स्वागत किया।

जिले के आसींद कस्बे में दुर्गा अष्टमी के अवसर पर बुधवार को महिला शक्ति द्वारा पथ संचलन निकाला गया। आरएसएस की दुर्गा वाहिनी द्वारा कस्बे के मुख्य मार्गों से कदमताल करते हुए निकाले गए इस पथ संचलन ने महिला शक्ति का एक अनोखा उदाहरण दिया। इस दौरान पथ संचलन में शामिल कई बालिकाओं द्वारा अखाड़े का शक्ति प्रदर्शन भी किया गया। जिसे देखने के लिए कस्बे के लोगों की मुख्य मार्ग पर भीड़ नजर आई। वहीं इन बालिकाओं का उत्साहवर्धन करने के लिए कस्बे के लोगों ने इनका पुष्प वर्षा के साथ स्वागत भी किया।

पथ संचलन के साथ यह बालिकाओं द्वारा अखाड़े का भी प्रदर्शन किया गया।
पथ संचलन के साथ यह बालिकाओं द्वारा अखाड़े का भी प्रदर्शन किया गया।

पथ संचलन आयोजन समिति से जुड़े पदाधिकारियों ने बताया कि बुधवार सुबह दुर्गा अष्टमी के अवसर पर दुर्गा वाहिनी से जुड़ी महिलाओं एवं बहनों द्वारा इस पथ संचलन का आयोजन किया गया था। यह पथ संचलन ब्यावर चुंगी नाका स्थित केशव वाटिका से शुरू हुआ जो पूरे कस्बे के मुख्य मार्गों से होते हुए गुजर। केसरिया ओर सफेद कपड़ों में तैयार होकर उद्घोष के साथ जिस जिस रास्ते से दुर्गा वाहिनी का यह करवा गुजरा। वहां पुष्पवर्षा ओर भारत माता की गूंज ने माहौल बदल दिया।

खबरें और भी हैं...