• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bhilwara
  • Won The Faith Of The Workers By Bowing To The Departed, Said That With The Help Of Seven Koms, We Will Win The Trust Of The People Of The State In 2024

वसुंधरा बालीं, 2023 में प्रचंड बहुमत लाएंगे:जनसभा में पूर्नेव सीएम ने मांगा सात कौम का आशीर्वाद, कहा- प्रदेशवासियों का दिल जीतकर फिर बनाएंगे इतिहास

भीलवाड़ा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वसुंधरा राजे ने गोवर्धरपुरा की सभा को संबोधित किया। - Dainik Bhaskar
वसुंधरा राजे ने गोवर्धरपुरा की सभा को संबोधित किया।

अपनी निजी यात्रा पर दो दिनों के लिए भीलवाड़ा आईं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि आने वाले चुनाव में प्रचंड बहुमत से आएंगे। उन्होंने भीलवाड़ा में सातों कौमों का आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि इस बार चुनाव में प्रदेशवासियों का दिल जीतेंगे। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता का सहयोग बेहद जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि 2023 में होने वाले चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार रहें। राजे ने गुरुवार को अमरवासी व गोर्वधनपुरा गांवों में उनके स्वागत में उमड़ी जनता को संबोधित किया।

पूर्व मुख्यमंत्री राजे का पहला कार्यक्रम जहाजपुर के अमरवासी गांव में था। यहां पूर्व विधायक शिवजीराम मीणा के निधन के बाद शाेक व्यक्त करने उनके निवास पहुंचीं। इसी दौरान यहां भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े। यहां राजे ने कहा कि कोरोना के कारण लम्बे समय से कार्यकर्ताओं से मुलाकात नहीं कर पाईं। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी परिस्थिति ने सभी काे एक दूसरे की मदद करने की बात सिखा दी है। करीब एक घंटे के कार्यक्रम में बाद राजे दोपहर तीन बजे गाेवर्धनपुरा गांव पहुंची। जहां उन्होंने करेड़ा के पूर्व मंडल अध्यक्ष स्वर्गीय नाथूलाल गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण किया। इसी कार्यक्रम में उन्होंने आने वाले चुनाव को लेकर अपनी बात कहते हुए सभी कार्यकर्ताओं का सहयोग मांगा।

वसुंधरा राजे ने सात कोम का आशीर्वाद मांगा। गोर्वधपुरा में गांव के सभी समाज के 21 लोगों ने राजे का स्वागत किया।
वसुंधरा राजे ने सात कोम का आशीर्वाद मांगा। गोर्वधपुरा में गांव के सभी समाज के 21 लोगों ने राजे का स्वागत किया।

शहर में भी दिखा राजे का शक्ति प्रदर्शन

राजे का यह कार्यक्रम निजी यात्रा के रूप में बताया जा रहा था। संगठन की ओर से राजे के इस कार्यक्रम को लेकर स्थानीय पदाधिकारियों के पास कोई निर्देश भी नहीं थे, इसके बावजूद यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। लोग इसे राजे का शक्ति प्रदर्शन बता रहे हैं। शहर में भारी भीड़ के बीच राजे ने रोड शो किया। जिसमें भाजपा के ज्यादातर नेता नजर आए।

राजे के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ नजर आई।
राजे के कार्यक्रम में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ नजर आई।

चर्चा में रहा भीलवाड़ा दौरा

पूर्व सीएम राजे का भीलवाड़ा दौरा चर्चा में रहा। भारी भीड़ उमड़ी, संगठन के भी ज्यादातर पधिकारी मौजूद थे। राजे की इस यात्रा में पहले दिन सांसद सुभाष बहेडिया, जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा, शाहपुरा विधायक कैलाश मेघवाल, आसींद विधायक जब्बरसिंह, मांडलगढ़ विधायक गोपाल खंडेलवाल, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर व भीलवाड़ा विधायक विट्‌ठल शंकर अवस्थी सहित कई प्रधान व भाजपा के अन्य कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे।

भीलवाड़ा शहर में शाम को वसुंधरा राजे का रोड शो हुआ। जिसमें कई नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन् किया।
भीलवाड़ा शहर में शाम को वसुंधरा राजे का रोड शो हुआ। जिसमें कई नेताओं ने शक्ति प्रदर्शन् किया।

जिला संगठन रहा नरादर

राजे के एक दिन में हुए तीन कार्यक्रम भाजपा के सभी दिग्गज नेता मंच पर व राजे के साथ नजर आए। राजे के पूरे कार्यक्रम की कमान पूर्व मंत्री युनूस खान, राजपाल शेखावत व प्रतापसिंग सिंघवी ने संभाल रखी थी। वहीं अमरवासी, गोवर्धनपुरा व भीलवाड़ा शहर में हुए कार्यक्रम में जिला संगठन ने दूरी बनाकर रखी। यह जिले में काफी चर्चा में भी रहा।

याद रखना एन वक्त पर इधर उधर नहीं होंगे

राजे ने अपने भाषण में कहा, मैंने यह यात्रा चारभुजा नाथ से शुरू की है। और चारभुजा नाथ के साथ ही वहां के कार्यकर्ताओं को भी साथ चाहिए। उन्होने चारभुजा के सभी कार्यकर्ताओं को मंच पर बुलाकर कहा याद रखना ऐन वक्त पर इधर उधर नहीं होना है।

नारो और भाषण से नहीं, जनता की उम्मीद पर खरा उतरना है

राजे ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं खुश हूं की मुझे इस कार्यक्रम में गोवर्धनपुरा बुलाया गया। उन्होने कहा कि हमें नारों व भाषणा में नहीं जमीन पर काम करना है। प्रदेशवासियों का दिल जीतना है। उनकी उम्मीद पर खरा उतरना है। तभी 2023 में हम फिर से इतिहास बना पाएंगे।

खबरें और भी हैं...