पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:मारपीट, ताेड़फाेड़ के आराेपी साहिल पाल समेत 5 गिरफ्तार, खुलेगी हिस्ट्रीशीट, 5 दिन पहले वारदात

भीलवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में 5 दिन पहले शराब के नशे में मचाए गए उत्पात के साथ ही फरियादी के घर में घुसकर तोड़फोड़ और मारपीट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने साहिल पाल और उसके 4 साथियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक आरोपी अब भी फरार बताया जा रहा है।

शहर काेतवाल नेमीचंद चाैधरी के अनुसार गत दिनों वैभवनगर निवासी लालचंद केशवानी सहित अन्य लाेगाें ने शास्त्रीनगर क्षेत्र के ही रहने वाले साहिल पाल पुत्र अनिल पाल सहित अन्य के खिलाफ घर में घुसकर तोड़फोड़ व मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। इस पर एसपी प्रीति चंद्रा के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर कोतवाली पुलिस ने 5 आराेपियाें न्यू हाउसिंग बोर्ड निवासी साहिल पाल, जतिन उर्फ जीतू शर्मा, कौशल शर्मा, धनसिंह पंवार और पुष्पेंद्र चौधरी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपियों से एक कार भी बरामद की है। गाैरतलब है कि गत 5-6 अक्टूबर की रात काे साहिल पाल और उसके साथी द्वारा मचाए गए उत्पात और लाेगाें पर जीप चढ़ाने काे लेकर माहाैल गर्मा गया था। इस मामले में हंगामा करने वाले साहिल पाल और उसके साथी के खिलाफ 3 अलग-अलग एफआईआर दर्ज करवाई गई।

इसके दूसरे दिन फिर से साहिल पाल और उसके साथियाें ने फरियादी लालचंद केशवानी के घर पर जाकर ताेड़फाेड़ और मारपीट की थी। इस मामले में एक और एफआईआर दर्ज हुई थी। इसके समेत कुल 4 एफआईआर दर्ज हाे चुकी हैं। वहीं एक एफआईआर साहिल पाल के पिता अनिल पाल की ओर से भी दर्ज करवाई गई थी।

पुलिस खोलेगी अब आरोपी साहिल की हिस्ट्रीशीट

शहर काेतवाल चाैधरी ने बताया कि ताेड़फाेड़ और मारपीट के आराेपी साहिल पाल के खिलाफ शहर में विभिन्न जगह मारपीट, धमकाने और हंगामा करने के 7 से ज्यादा मामले दर्ज हाे चुके हैं। इस कारण उसकी हिस्ट्रीशीट खाेली जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें