पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रैक्टर से मौत, मालिक के घर के बाहर रखा शव:ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को मार दी थी टक्कर, गुस्साए परिजन शव मालिक के घर के बाहर लेकर पहुंचे

भीलवाड़ा18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर मालिक के घर के आगे मौजूद लोग। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर मालिक के घर के आगे मौजूद लोग।

जिले के फुलिया कला थाना क्षेत्र के डोहरिया गांव में रविवार रात को एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना के बाद युवक की मौत हो गई जिसके बाद गुस्साए युवक के परिजनों ने मंगलवार को युवक का शव ट्रैक्टर मालिक की घर की आगे रख दिया है और मुआवजे की मांग की है। इस मामले की भनक पुलिस मौके पर पहुंची। ट्रैक्टर व चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वही मौके पर थाने का जाब्ता भी तैनात कर दिया गया। इधर, इस दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर मालिक के घर के आगे भी लगातार बढ़ती जा रही है।

धीरे धीरे कर मौके पर बढ़ रही लोगों की भीड़।
धीरे धीरे कर मौके पर बढ़ रही लोगों की भीड़।

फुलिया कला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार रात को डोहरिया निवासी शंकर बलाई पुत्र केदार बलाई अपनी बाइक से तसवारिया गया था। घर लौटते समय घीसू पिराना के ट्रैक्टर चालक ने शंकर की बाइक को टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस दुर्घटना में शंकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे ग्रामीण पहले फुलिया अस्पताल लेकर आए। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे केकड़ी अस्पताल रेफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

ट्रैक्टर मालिक के घर के आगे रखा शव

शंकर की मौत के बाद गुस्साए उसके परिजनों ने मंगलवार सुबह ट्रैक्टर मालिक घीसू पिराना के घर के आगे टेंट लगाकर शंकर का शव रख दिया है। और मुआवजे की मांग की है। दोपहर होते-होते ट्रैक्टर मालिक के घर के आगे काफी भीड़ इकट्ठा हो चुकी है। पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए कड़ा जाब्ता मौके पर तैनात करवाया है। और मृतक के परिजनों को समझाने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...