पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:8 माह पहले समंदसर से लग्जरी कार चुराने का मास्टर माइंड अहमदाबाद से गिरफ्तार

देराजसर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सैरुणा पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सत्येन्द्र सिंह।
  • मास्टर माइंड के पास ऐसा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जिसकी मदद से वह हाथोहाथ गाड़ी की डुप्लीकेट चाबी बना लेता

सैरूणा पुलिस ने लग्जरी कार चोरी के 8 माह पुराने मामले में मुख्य आरोपी को अहमदाबाद जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि समंदसर गांव में 8 माह पहले रतनलाल सुथार की लग्जरी कार चोरी हुई थी। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि चोरी हुई गाड़ी को जोधपुर के रास्ते से गुजरात ले जाया गया।

साथ ही दो लोगों ने गाड़ी चुराई है। पुलिस इस मामले में देवेंद्रसिंह को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। देवेन्द्र सिंह निवासी सत्तासर के बयानों से पुलिस को पता चला कि इस अपराध का मुख्य आरोपी जयपुर निवासी सत्येन्द्र सिंह शेखावत है। पुलिस ने साइबर टीम की मदद से आरोपी सत्येन्द्र सिंह को ट्रेस करने की कोशिश कर ही रही थी।

तभी उन्हें सूचना मिली कि आरोपी सत्येन्द्र सिंह उर्फ संजय सिंह को अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। इस पर सैरुणा थाना पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लाई तो पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी सत्येन्द्र सिंह गाड़ियां चुराने में मास्टर माइंड है। इसके पास ऐसा इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है। जिसकी मदद से वह हाथोंहाथ गाड़ियों की डुप्लीकेट चाबियां बना लेता है।

आरोपी सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि उसने अहमदाबाद, बडौदा, जामनगर, सौराष्ट्र, मांझलपुर, गाजियाबाद, चेन्नई सहित विभिन्न प्रांतों के दस थानों के अलावा प्रदेश के कई थाना क्षेत्रों में दर्जनों गाड़ियां चुराने के मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपी को मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे दो दिन के रिमांड लिया गया है। विदित रहे कि पुलिस चोरी हुई लग्जरी कार को पहले ही शिवाना (बाड़मेर) से बरामद कर लिया था।

एमबीए गाड़ी चोर : गाड़ियां चुराने का मुख्य आरोपी जयपुर निवासी सत्येन्द्र सिंह शातिर है। चोरी से पहले वह रैकी करता है। बाद में अपनी डिवाइस के मदद से नकली चाबी बनाकर गाड़ियां चुराता। चोर इतना शातिर है कि वह फोन पर किसी से बात करने के लिए वाटसअप काल ही करता है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से गाड़ी चुराने के लिए चाबी बनाने के लिए चीन से खरीदी हाईटेक मशीन, डाटा कॉपी करने की मशीन, खाली चाबियां, जीपीएस डिवाइस रिमोट व अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें