पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेतावनी:16 जुलाई तक किसानों की बात नहीं सुनी गई तो आंदोलन करेंगे

खाजूवाला10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खाद्य व्यापार संघ खाजूवाला के व्यापारियों की बैठक सोमवार को व्यापार मंडल भवन में हुई। बैठक की अध्यक्षता खाजूवाला खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष मोहनलाल सिहाग ने की। जिसमें व्यापारियों ने धान मंडी में चल रहे विकास कार्यों, सड़कों का नवीनीकरण व पानी निकासी पर विचार विमर्श किया।

व्यापारियों ने धान मंडी के विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण एवं जिम्मेदारी से करवाने का निर्णय लिया। दूसरी तरफ व्यापारियों ने बताया कि व्यापार जगत पर सकंट सरकार की गलत नीतियों के कारण हैं जिससे व्यापार चौपट होने की कगार पर है। व्यापारियों में राज्य सरकार द्वारा जो केकेएफ कर व मंडी शुल्क लागू कर रखा उसका सभी व्यापारियो ने हटाने के लिए सरकार से मांग रखने का सुझाव जयपुर कमेटी को भेजा।

इसके साथ ही सरकार द्वारा सीधी खरीद का भी व्यापारियों ने विरोध जताया है।  वहीं खाजूवाला खाद्य व्यापार संघ के अध्यक्ष मोहनलाल सिहाग ने बताया कि समस्त सुनवाई के लिए जयपुर से 42 सदस्य कमेटी ने राजस्थान सरकार को 16 जुलाई तक अल्टीमेटम दे रखा है अन्यथा सुनवाई नहीं होने पर समस्त 247 मंडिया बंद करने की योजना व्यापारियों ने बनाने का निर्णय लिया हैं। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें