पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रर्दशन:सिंचाई पानी 4 में से 2 ग्रुप में चलाया जाए और कपास का खरीद केंद्र खोलें, किसान धरना लगाकर करेंगें प्रर्दशन, एसडीएम को सौंपा गया ज्ञापन

खाजूवालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खाजूवाला क्षेत्र में इन दिनों अन्नदाता दोहरी परेशानियों से गुजर रहा हैं। एक तरफ फसलों की पैदावार के बाद कपास बेचने के लिए खरीद कंंद्र नहीं खुल रहे हैं। तो दूसरी तरफ सिंचाई के लिए किसानों को पूरा पानी नहीं मिल रहा हैं। किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए भारतीय किसान संघ द्वारा आज शुक्रवार को धरना-प्रर्दशन किया जायेगा। इस संबंध में गुरुवार को एसडीएम मिथलेश कुमार को ज्ञापन सौंपा गया।

जिसमें भारतीय किसान संघ के तहसील अध्यक्ष शिवदत्त कुमार सिघड़ ने बताया कि खाजूवाला उपखंड में भारतीय कपास निगम का खरीद केंद्र स्वीकृत करने, इंदिरा गांधी नहर परियोजना को चार में से दो ग्रुप में चलाने, खरीफ फसल 2018-19 का बीमा क्लेम दिलाने की मांग पूर्व में कई बार की गई हैं।

लेकिन आज तक किसानों की समस्याओं का समाधान नही करने पर मजबूरन आज 23 अक्टूबर शुक्रवार को किसानों द्वारा भारतीय किसान संघ के बैनर तले धरना लगाकर प्रदर्शन किया जायेगा। अगर फिर भी सरकार व प्रशासन नहीं चेता तो रणनीति बनाकर आंदोलन की चेतावनी दी गई हैं। इस दौरान ज्ञापन सौंपने में खाजूवाला क्षेत्र के किसान मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें