पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आक्रोश:प्रिंसिपल के ट्रांसफर से ग्रामीण नाराज, स्कूल पर तालाबंदी की चेतावनी दी

खाजूवाला20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत गुल्लुवाली के ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर को खाजूवाला उपखण्ड कार्यालय के सामने सरकार व शिक्षा विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वे राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गुल्लुवाली की प्रिंसिपल विमला आर्य के स्थानांतरण होने पर आक्रोशित थे। उन्होंने आर्य का स्थानांतरण रद्द नहीं होने पर मंगलवार को तालाबंदी कर धरना-प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है। गुल्लुवाली की सरपंच शायरा देवी के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एसडीएम प्रभजोत सिंह गिल को मुख्यमंत्री, कलेक्टर व शिक्षा विभाग के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि गुल्लुवाली में कार्यरत प्रिंसिपल विमला आर्य का स्थानांतरण 2 फरवरी को पोकरण में प्रधानाचार्य के रुप में पदस्थापन कर दिया गया हैं, जो गलत है। क्योंकि प्रिंसिपल आर्य ने अपने कार्यकाल में शैक्षिक व भौतिक रुप से अग्रणी भूमिका निभाई हैं।

ग्रामीणों ने प्रिंसिपल आर्य का ट्रांसफर निरस्त नहीं करने पर मंगलवार को गुल्लुवाली में स्कूल के तालाबंदी कर धरना देंगे। ग्रामीणों के अनुसार प्रिंसिपल विमला आर्य के पीईओ क्षेत्र में आने वाली स्कूलों गुल्लुवाली, 28 केजेड़ी, 26 केजेड़ी, 1 व 2 जीडब्ल्यूएम, 4 बीजीएम भागू, शिवनगर में भी तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें