पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कार्पियो छोड़कर भागे तस्कर:1 क्विंटल डोडा-पोस्त बरामद, सुबह 4.25 बजे हाइवे पर चेकिंग कर रही थी पुलिस, आगे-पीछे गाड़ी होने से फंसे तस्कर

बीकानेर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नाल थाना पुलिस सोमवार को सुबह 4.25 बजे जैसलमेर-श्रीगंगानगर बाईपास पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान आगे-पीछे गाड़ियां होने के कारण तस्करों की स्कार्पिओ बीच में फंस गई। पुलिस से बचने के लिए तीन तस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर भाग गए जिसमें एक क्विंटल डोडा-पोस्त भरा था।

सोमवार को सुबह नाल थाना पुलिस जैसलमेर-श्रीगंगानगर बाईपास पर नाल गांव की रोही में ओवरब्रिज के नीचे नाकाबंदी कर वाहनों की चैकिंग कर रही थी। स्कार्पिओ गाड़ी में पांच कट्‌टों में भरकर एक क्विंटल एक किलो डोडा-पोस्त ले जा रहे तीन तस्कर वहां पहुंचे। चैकिंग वाली जगह आगे-पीछे गाड़ियां होने के कारण उनकी स्कार्पिओ बीच में फंस गई। पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से तीनों तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। उन्हें भागता देख पुलिसकर्मियों ने पीछा किया, लेकिन अंधेरा होने के कारण वे खेतों में निकल गए और पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली तो पीछे रखा डाेडा-पोस्त बरामद हो गया।

एसएचओ विक्रम चारण ने बताया कि पुलिस को गाड़ी में से दो मोबाइल, आधार कार्ड और आरसी बरामद हुई है। इनके आधार पर फलौदी में राजीव नगर निवासी मलूराम बिश्नोई, उसका पुत्र महेन्द्र और ननेऊ निवासी बनवारी के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच बीछवाल पुलिस थाने के एसएचओ मनोज शर्मा को सौंपी गई है। आशंका है कि डोडा-पोस्त पंजाब ले जाया जा रहा था।

खबरें और भी हैं...