फायरिंग मामला:3 और आराेपी अरेस्ट, अवैध हथियार, कारतूस बरामद, अब तक 15 पकड़े गए

बीकानेर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार किए गए आरोपी। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार किए गए आरोपी।

अंबेडकर सर्किल पर दुकान खाली कराने के विवाद में फायरिंग कर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने तीन और नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार और कारतूस बरामद किए हैं। इस मामले में अब तक 13 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं तथा दो बाल अपचारियों को निरुद्ध किया जा चुका है।

कोटगेट एसएचओ मनोज माचरा ने बताया कि धोबी तलाई निवासी मोहम्मद गुल,दो पीरों के पास रहने वाले मोहम्मद सलीम तथा रामपुरा बस्ती निवासी अब्दुल अजीज को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सलीम के पास से 7.62 एमएम पिस्तौल व 12 कारतूस बरामद किए गए हैं। इसके अलावा रिमांड पर चल रहे मोहम्मद सदीक से भी 7.62 एमएम की एक पिस्तौल और 20 जिंदा कारतूस और अमीरदीन से 315 बोर का देसी कट्टा और 16 कारतूस बरामद किए गए हैं।

इससे पहले अमन हुसैन के पास भी एक देसी कट्‌टा और 16 कारतूस मिले थे। एसएचओ ने बताया कि प्रकरण में आरोपियों को आश्रय देने व सहयोग करने पर चौधरी कॉलोनी में रहने वाले अयूब अली और सीकर निवासी फिरोज खान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से अब तक दो देसी कट्टे, दो पिस्टल, तीन मैग्जीन, 52 कारतूस बरामद हो चुके हैं।

गौरतलब है कि अंबेडकर सर्किल पर सोहन कोठी परिसर स्थित मीट की दुकान दुबई दरबार को खाली कराने के विवाद को लेकर तीन जनवरी को तेजकरण गहलोत और प्रकाश माली पर कुछ लोगों ने तलवारों से हमला किया था। तेजकरण के पैरों पर गालियां दागी थी। जिसका मुकदमा कोटगेट थाने में दर्ज कराया गया था।

खबरें और भी हैं...