पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Bikaner
  • 4 Miscreants Who Arrived In The Car Tied The Hands And Feet Of The Salesman And Escaped After Looting Liquor Worth 2.5 Lakh Rupees

लूट की वारदात:गाड़ी में पहुंचे 4 बदमाशों ने सेल्समैन के हाथ-पैर बांधे और ढाई लाख रुपए की शराब लूटकर फरार हो गए

नापासर/बीकानेर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गाड़ी में सवार होकर नापासर के रामसर गांव में शराब की दुकान पहुंचे चार बदमाशों ने सेल्समैन से मारपीट कर बंधक बनाया और ढाई लाख रुपए की शराब लूटकर फरार हो गए। रामसर गांव में शराब की कंपोजिट दुकान है। बुधवार की रात को सेल्समैन गुमानसिंह दुकान के बाहर सो रहा था। रात को करीब दो बजे गाड़ी में सवार चार बदमाश सरिये-लाठियां लेकर वहां पहुंचे और सेल्समैन से मारपीट की। उसके गमछे और रस्सियों से हाथ-पैर और मुंह बांध दिया।

दुकान के पीछे गेट का ताला तोड़ा और अंदर घुस गए। गल्ले में रखे 35,000 रुपए निकाल लिए। देशी शराब के 20, अंग्रेजी शराब के 23 और बीयर के 22 कार्टन गाड़ी में डाले और फरार हो गए। भागने से पहले सेल्समैन को दुकान के अंदर पटक गए। बदमाशों ने करीब 20 मिनट में वारदात को अंजाम दिया।

उनके जाने के बाद सेल्समैन ने जैसे-तैसे मुंह का कपड़ा ढीला किया और आवाज की जिससे पास की ढाणी के लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने सेल्समैन के हाथ-पैर खोलकर बाहर निकाला और पुलिस को इत्तला दी गई दुकान मालिक लक्ष्मणसिंह ने बताया कि बदमाश दुकान में रखा करीब ढाई लाख रुपए का माल ले गए। नापासर पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है।

एक बदमाश सेल्समैन के पास रहा और तीन ने कार्टन गाड़ी में डाले : चार में से एक बदमाश सेल्समैन के पास रहा। अन्य तीनों ने दुकान में रखे शराब के कार्टन गाड़ी में डाले। पुलिस को दुकान के पास गाड़ी के टायर के निशान मिले हैं।

दुकान में सीसीटीवी फुटेज नहीं थे। बदमाश कौनसी गाड़ी में सवार होकर आए थे, इसका पता नहीं चल पाया है। सेल्समैन भी नहीं देख पाया। मौके पर टायरों के निशान मिले हैं। इसके अलावा सूचना तंत्र के जरिये बदमाशों का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। -जगदीश पांडर, एसएचओ नापासर

खबरें और भी हैं...