अच्छी खबर / 5 नए पाॅजिटिव, अब तक 77 , सुनाराें की गुवाड़ के दो पाॅजिटिव व्यक्तियाें सहित हाेमगार्ड जवान ठीक, नाेखा के 200 और नेगेटिव

हैल्थ रिपाेर्टर | बीकानेर बीकानेर में पांच नए पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें से चार सुनाराें की गुवाड़ में मृतक के संपर्क वाले हैं जबकि एक मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक है। मृतक के संपर्क वालाें में दाे पति-पत्नी हैं जाे मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में रहते हैं। बुखार की अाशंका पर खुद ही दिखाने के लिए माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे थे। जांच करने में पर पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक भी दाे दिन से भर्ती था। पहले सैंपल भेजा लेकिन सही नहीं हाेने से दुबारा जांच की गई। इसमें रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। एेसे में जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गाैतम ने अब एहतियातन गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू लगाकर अावाजाही बंद की है। युवक के परिवार अाैर संपर्क वालाें काे क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। इन पांच नए राेगियाें के साथ बीकानेर में अब तक पाॅजिटिव व्यक्तियाें की संख्या 77 हाे गई है। मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में हालात देखकर कर्फ्यू लगाने या स्क्रीनिंग करने पर विचार हुअा है। इसके साथ ही एक अच्छी खबर यह है कि सुनाराें की गुवाड़ में जिस तेजी से पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए उसी अनुपात में अब ठीक भी हाेने लगे हैं। काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती व्यक्तियाें में से तीन की शनिवार काे दुबारा नेगेटिव रिपाेर्ट अाई है। इनमें से एक एक हाेमगार्ड जवान सहित दाे सुनाराें की गुवाड़ के निवासी हैं। बीकानेर में अब तक 77 में से 41 राेगी ठीक हाे चुके हैं। तीन व्यक्तियाें की माैत हाे गई। शनिवार काे अाए पांच पाॅजिटिव सहित बीकानेर के 33 व्यक्ति काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। हैल्थ रिपाेर्टर | बीकानेर बीकानेर में पांच नए पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें से चार सुनाराें की गुवाड़ में मृतक के संपर्क वाले हैं जबकि एक मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक है। मृतक के संपर्क वालाें में दाे पति-पत्नी हैं जाे मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में रहते हैं। बुखार की अाशंका पर खुद ही दिखाने के लिए माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे थे। जांच करने में पर पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक भी दाे दिन से भर्ती था। पहले सैंपल भेजा लेकिन सही नहीं हाेने से दुबारा जांच की गई। इसमें रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। एेसे में जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गाैतम ने अब एहतियातन गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू लगाकर अावाजाही बंद की है। युवक के परिवार अाैर संपर्क वालाें काे क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। इन पांच नए राेगियाें के साथ बीकानेर में अब तक पाॅजिटिव व्यक्तियाें की संख्या 77 हाे गई है। मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में हालात देखकर कर्फ्यू लगाने या स्क्रीनिंग करने पर विचार हुअा है। इसके साथ ही एक अच्छी खबर यह है कि सुनाराें की गुवाड़ में जिस तेजी से पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए उसी अनुपात में अब ठीक भी हाेने लगे हैं। काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती व्यक्तियाें में से तीन की शनिवार काे दुबारा नेगेटिव रिपाेर्ट अाई है। इनमें से एक एक हाेमगार्ड जवान सहित दाे सुनाराें की गुवाड़ के निवासी हैं। बीकानेर में अब तक 77 में से 41 राेगी ठीक हाे चुके हैं। तीन व्यक्तियाें की माैत हाे गई। शनिवार काे अाए पांच पाॅजिटिव सहित बीकानेर के 33 व्यक्ति काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।
X
हैल्थ रिपाेर्टर | बीकानेर बीकानेर में पांच नए पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें से चार सुनाराें की गुवाड़ में मृतक के संपर्क वाले हैं जबकि एक मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक है। मृतक के संपर्क वालाें में दाे पति-पत्नी हैं जाे मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में रहते हैं। बुखार की अाशंका पर खुद ही दिखाने के लिए माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे थे। जांच करने में पर पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक भी दाे दिन से भर्ती था। पहले सैंपल भेजा लेकिन सही नहीं हाेने से दुबारा जांच की गई। इसमें रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। एेसे में जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गाैतम ने अब एहतियातन गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू लगाकर अावाजाही बंद की है। युवक के परिवार अाैर संपर्क वालाें काे क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। इन पांच नए राेगियाें के साथ बीकानेर में अब तक पाॅजिटिव व्यक्तियाें की संख्या 77 हाे गई है। मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में हालात देखकर कर्फ्यू लगाने या स्क्रीनिंग करने पर विचार हुअा है। इसके साथ ही एक अच्छी खबर यह है कि सुनाराें की गुवाड़ में जिस तेजी से पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए उसी अनुपात में अब ठीक भी हाेने लगे हैं। काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती व्यक्तियाें में से तीन की शनिवार काे दुबारा नेगेटिव रिपाेर्ट अाई है। इनमें से एक एक हाेमगार्ड जवान सहित दाे सुनाराें की गुवाड़ के निवासी हैं। बीकानेर में अब तक 77 में से 41 राेगी ठीक हाे चुके हैं। तीन व्यक्तियाें की माैत हाे गई। शनिवार काे अाए पांच पाॅजिटिव सहित बीकानेर के 33 व्यक्ति काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।हैल्थ रिपाेर्टर | बीकानेर बीकानेर में पांच नए पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें से चार सुनाराें की गुवाड़ में मृतक के संपर्क वाले हैं जबकि एक मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक है। मृतक के संपर्क वालाें में दाे पति-पत्नी हैं जाे मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में रहते हैं। बुखार की अाशंका पर खुद ही दिखाने के लिए माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे थे। जांच करने में पर पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। मुंबई से अाया बागड़ी माेहल्ले का युवक भी दाे दिन से भर्ती था। पहले सैंपल भेजा लेकिन सही नहीं हाेने से दुबारा जांच की गई। इसमें रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई है। एेसे में जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गाैतम ने अब एहतियातन गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू लगाकर अावाजाही बंद की है। युवक के परिवार अाैर संपर्क वालाें काे क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। इन पांच नए राेगियाें के साथ बीकानेर में अब तक पाॅजिटिव व्यक्तियाें की संख्या 77 हाे गई है। मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में हालात देखकर कर्फ्यू लगाने या स्क्रीनिंग करने पर विचार हुअा है। इसके साथ ही एक अच्छी खबर यह है कि सुनाराें की गुवाड़ में जिस तेजी से पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए उसी अनुपात में अब ठीक भी हाेने लगे हैं। काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती व्यक्तियाें में से तीन की शनिवार काे दुबारा नेगेटिव रिपाेर्ट अाई है। इनमें से एक एक हाेमगार्ड जवान सहित दाे सुनाराें की गुवाड़ के निवासी हैं। बीकानेर में अब तक 77 में से 41 राेगी ठीक हाे चुके हैं। तीन व्यक्तियाें की माैत हाे गई। शनिवार काे अाए पांच पाॅजिटिव सहित बीकानेर के 33 व्यक्ति काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।

  • चार सुनाराें की गुवाड़ के इनमें पति-पत्नी मुक्ताप्रसाद में रहते हैं मुंबई से आए बागड़ी माेहल्ला के युवक में भी बीमारी की पुष्टि
  • गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू, रास्ता सील, अब तक सुनाराें की गुवाड़, जेलवैल का हिस्सा, सुथाराें की गुवाड़ में भी लगा हुआ है कर्फ्यू, मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में भी देखेंगे हालात

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 06:41 AM IST

बीकानेर. बीकानेर में पांच नए पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। इनमें से चार सुनाराें की गुवाड़ में मृतक के संपर्क वाले हैं जबकि एक मुंबई से आया बागड़ी माेहल्ले का युवक है। मृतक के संपर्क वालाें में दाे पति-पत्नी हैं जाे मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में रहते हैं। बुखार की आशंका पर खुद ही दिखाने के लिए माहेश्वरी धर्मशाला पहुंचे थे। जांच करने में पर पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए हैं। मुंबई से आया बागड़ी माेहल्ले का युवक भी दाे दिन से भर्ती था।

पहले सैंपल भेजा लेकिन सही नहीं हाेने से दुबारा जांच की गई। इसमें रिपाेर्ट पाॅजिटिव आई है। ऐसे में जिला मजिस्ट्रेट कुमार पाल गाैतम ने अब एहतियातन गूजराें की मस्जिद माेड़ से बच्छावताें की चक्की तक कर्फ्यू लगाकर आवाजाही बंद की है। युवक के परिवार और संपर्क वालाें काे क्वारेंटाइन कर जांच की जा रही है। इन पांच नए राेगियाें के साथ बीकानेर में अब तक पाॅजिटिव व्यक्तियाें की संख्या 77 हाे गई है।

मुक्ताप्रसाद काॅलाेनी में हालात देखकर कर्फ्यू लगाने या स्क्रीनिंग करने पर विचार हुआ है।
इसके साथ ही एक अच्छी खबर यह है कि सुनाराें की गुवाड़ में जिस तेजी से पाॅजिटिव रिपाेर्ट हुए उसी अनुपात में अब ठीक भी हाेने लगे हैं। काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती व्यक्तियाें में से तीन की शनिवार काे दुबारा नेगेटिव रिपाेर्ट आई है।

इनमें से एक एक हाेमगार्ड जवान सहित दाे सुनाराें की गुवाड़ के निवासी हैं। बीकानेर में अब तक 77 में से 41 राेगी ठीक हाे चुके हैं। तीन व्यक्तियाें की माैत हाे गई। शनिवार काे आए पांच पाॅजिटिव सहित बीकानेर के 33 व्यक्ति काेविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना