पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अच्छी पहल:धरणीधर में आज से 50 बेड का काेविड केयर सेंटर शुरू

बीकानेर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धरणीधर ट्रस्ट की ओर से अपना निजी काेविड केयर सेंटर खाेला जाएगा। 50 बैड के इस सेंटर में सामान्य लक्षण वाले काेविड मरीजाें काे रखा जाएगा। यह निर्णय मंगलवार काे ट्रस्ट के संरक्षक राम किशन आचार्य ने लिया। उन्हाेंने बताया कि इस समय कई लाेग जिनकाे काेराेना के सामान्य लक्षण हैं, वे अपने घर में नहीं रह सकते। कई लाेगाें के घराें में ऐसी परेशानी है कि वहां क्वांरेटाइन की व्यवस्था नहीं है।

ऐसे ही लाेगाें काे हम अपने यहां रखेंगे। इसके लिए धरणीधर मंदिर परिसर में 50 बैड लगाकर सेंटर खाेला गया है। ट्रस्ट के सचिव दुर्गाशंकर आचार्य ने बताया बुधवार काे इस सेंटर का उद्घाटन समाजसेवी राजेश चूरा और देव किशन चांडक करेंगे। आनंद जाेशी ने बताया कि काेविड केयर सेंटर चलाने की जिम्मेदारी पूर्व उप महापाैर अशाेक आचार्य काे साैंपी गई हैं।

ट्रस्ट के इस फैसले का विप्र फाउंडेशन ने स्वागत किया है। फाउंडेशन के भंवर पुराेहित ने कहा कि इस सेंटर के संचालन में किसी भी तरह की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। काेराेना पाॅजिटिव राेगियाें की सेवा के लिए युवाओं की टीम बनाई गई हैं। इसमें किशोर पुरोहित, मालसा सुथार, पुरुषोत्तम स्वामी, बीडी आचार्य, कैलाश आचार्य, कैलाश भार्गव सेवाएं देंगे। इस दाैरान डाॅ. जितेंद्र आचार्य, डाॅ. सुनील हर्ष और डाॅ. राजकुमार कल्ला भी अपनी सेवाएं देंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें