पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना कम हुआ, खत्म नहीं:बीकानेर में एक महीने में 60 नए रोगी आए, आज 8वीं बार एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला

बीकानेर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीकानेर में काेरोना जांच का सिलसिला अभी जारी है। गुरुवार को 400 लोगों ने अपनी कोविड जांच करवाई थी। - Dainik Bhaskar
बीकानेर में काेरोना जांच का सिलसिला अभी जारी है। गुरुवार को 400 लोगों ने अपनी कोविड जांच करवाई थी।

बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या में कमी आई है। जिले में पिछले 29 दिनों में 60 नए रोगी सामने आए हैं। राहत की बात यह है कि यह आंकड़ा पहले की तुलना में कम है, एक भी मौत इस महीने में नहीं हुई है।

शुक्रवार को बीकानेर में एक बार फिर शून्य संक्रमित सामने आए। जनवरी में यह आठवां दिन था जब बीकानेर में एक भी नया संक्रमित सामने नहीं आया। हालांकि, पूरे जनवरी में एक बार भी डबल डिजिट में संक्रमित नहीं आए। अधिकतम छह रोगी भी दो जनवरी को ही मिले थे। अब तक नौ दिन दो-या तीन रोगी सामने आए।

कोविड से मौत नहीं, पोस्ट कोविड से जारी
बीकानेर में कोरोना से जनवरी महीने में एक भी मौत नहीं हुई है। पूरे महीने में यह संख्या शून्य रहने से लोगों ने राहत की सांस ली है। वहीं पोस्ट कोविड से मौत का सिलसिला अभी जारी है, जो लोग दिसम्बर तक कोरोना की चपेट में आए थे और अब तक ठीक नहीं हुए हैं। उन पर खतरा अब भी बरकरार है। हालांकि अस्पताल प्रशासन इन मौतों का कारण कोरोना के साथ अन्य बता रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें