पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मासूमों के साथ रेप:65 साल के पड़ोसी ने चॉकलेट के बहाने दो बच्चियों को सूने मकान में ले जाकर दुष्कर्म किया, गिरफ्तार

बीकानेर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

65 साल के एक शख्स ने अपनी उम्र का भी लिहाज नहीं रखा। पड़ोस में रहने वाली दो बच्चियों को चॉकलेट के बहाने सूने मकान में ले गया और उनके साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चियों को जादू-टोने का डर दिखाकर परिवारवालों को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बज्जू के नगरासर गांव में 65 साल के गोरधनराम जाट पिछले साल 20 सितंबर से छह अक्टूबर के बीच पड़ोस में घर के आगे खेल रही दो बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने बहाने अपने साथ नवनिर्मित सूने मकान में ले गया। वहां नौ और दस साल की दोनों चचेरी बहिनों से दुष्कर्म किया। वारदात के बाद दोनों बच्चियों को जादू-टोने के नाम पर डराया और परिवारवालों को जान से मारने की धमकी दी। दोनों बच्चियां इतना डर गईं कि किसी को भी वारदात के बारे में नहीं बताया।

पिछले दिनों आरोपी ने फिर से बच्चियों को बुलाने की कोशिश की तो उनमें से एक ने अपनी मां को बता दिया। परिजन पुलिस के पास पहुंचे और केस दर्ज करवाया। बज्जू थाना एसएचओ नरेश निर्वाण ने बताया कि दोनों बच्चियों से पूछताछ और मौके से तस्दीक की गई। मामले की जांच में प्रथम दृष्टया आरोप प्रमाणित पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें