कोरोना / नागाैर के 70 वर्षीय पाॅजिटिव व्यक्ति की बीकानेर के काेविड हाॅस्पिटल में माैत, एक भर्ती

X

  • बीकानेर में शुक्रवार काे काेई पाॅजिटिव नहीं, मृतक सहित उसके संपर्क वाले लाेगाें काे देखने वाले एक और डाक्टर की रिपाेर्ट नेगेटिव
  • सुनाराें की गुवाड़, काेचराें के चाैक, जेलराेड से जिन 180 लाेगाें के सैंपल लिए उनमें से सभी ठीक, घर भेजा

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 06:01 AM IST

बीकानेर. बीकानेर के काेविड हाॅस्पिटल से जहां एक माैत की दुखद खबर आई है वहीं मेडिकल काॅलेज की काेराेना लैब से काेई भी नया पाॅजिटिव नहीं हाेने की राहतभरी सूचना आई है। नागाैर से गंभीर हालत में लाए गए 70 व्यक्ति पाॅजिटिव व्यक्ति की शुक्रवार काे काेविड हाॅस्पिटल में माैत हाे गई। यह दूसरा माैका है जब बीकानेर लाए गए नागाेर के पाॅजिटिव व्यक्ति की माैत हुई है। इससे पहले एक गर्भवती की माैत हाे चुकी है। शुक्रवार काे ही एक और युवक काे गंभीर हालत में नागाेर से लाया गया है।

इससे इतर बीकानेर जिले से शुक्रवार काे काेई भी नया पाॅजिटिव रिपाेर्ट नहीं हुआ है। सुनाराें की गुवाड़, काेचराें का चाैक, जेल राेड आदि इलाकाें से सैंपल के लिए जिन लाेगाें काे क्वारेंटाइन में लाया गया था उन सभी की रिपाेर्ट नेगेटिव आने के बाद देर रात घर भेज दिया गया। इसके साथ ही डिस्पेंसरी में नियुक्त उस डाक्टर की रिपाेर्ट भी नेगेटिव आई है जिसने मृतक के संपर्क वालाें काे चिकित्सकीय परामर्श दिया था।बीकानेर में अब तक 72 पाॅजिटिव रिपाेर्ट हाे चुके हैं इनमें से 38 ठीक हाे गए। तीन की माैत हाे चुकी है। एेसे अब काेविड हाॅस्पिटल में बीकानेर के 31 पाॅजिटिव भर्ती हैं।

  • सुनाराें की गुवाड़, काेचराें का चाैक और जेलराेड से लगभग 180 लाेगाें काे क्वारेंटाइन सेंटर लाकर सैंपल लिए थे। इन सभी की रिपाेर्ट नेगेटिव आई है। इसके अलावा बीकानेर से काेई नया पाॅजिटिव नहीं आया है।

-डा.बी.एल.मीणा, सीएमएचओ

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना